comscore
News

Xiaomi Foldable Phone : शाओमी ने दूसरी बार टीज किया अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन, सैमसंग को देगा टक्कर

Xiaomi Foldable Phone: शाओमी के फोल्डेबल स्मार्टफोन की डिस्प्ले दो बार फोल्ड होती है।

Xiaomi Fold

Image credit: YouTube


सैमसंग और हुवावे द्वारा फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश किए जाने के बाद चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने भी अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को टीज करना शुरू कर दिया है। शाओमी अब तक अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को दो बार टीज कर चुकी है लेकिन कंपनी फिलहाल इस फोन का नाम नहीं बताया है।

चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर शाओमी द्वारा इस स्मार्टफोन को टीज करने के बाद इसका वीडियो यूट्यूब पर भी शेयर किया जा है। शाओमी का ये स्मार्टफोन दो बार फोल्ड होता है। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन स्वाइप-टू-गो-बैक जेस्चर के साथ आता है। शाओमी का फोल्डेबल स्मार्टफोन दोनों ओर से फोल्ड होता है और दोनों ओर से फोल्ड होने के बाद ये फोन का सेंटर एरिया स्मार्टफोन की तरह काम करता है।

शाओमी के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में फिलहाल कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। टेक न्यूज साइट iGyaan के मुताबिक, शाओमी के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत 999 डॉलर (करीब 68,960 रुपये) हो सकती है। शाओमी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को सैमसंग के Galaxy Fold से आधी कीमत में अप्रैल और जून महीने में लॉन्च कर सकत है।

बता दें की हुवावे भी अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन Mate X पहले ही लॉन्च कर चुकी है जिसकी कीमत कंपनी ने 2,600 डॉलर (करीब 1,79,478 रुपये रखी है। बता दें कि सैमसंग का फोल्डेबल स्मार्टफोन में 4.6 इंच की डिस्प्ले है जो खुलने के बाद 7.3 इंच का टैबलेट बन जाता है। सैमसंग ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को 20 फरवरी को लॉन्च किया था।

  • Published Date: March 28, 2019 9:50 AM IST