comscore लॉन्च से पहले शाओमी के गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 के सिल्वर वेरिएंट की तस्वीरें हुई लीक | BGR India
News

लॉन्च से पहले शाओमी के गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 के सिल्वर वेरिएंट की तस्वीरें हुई लीक

माना जा रहा है कि Black Shark 2 के टॉप वेरिएंट में सिल्वर कलर दिया जा सकता है।

Black_shark silver1

चाइनीज कंपनी Xiaomi ने पिछली साल Black Shark स्मार्टफोन को लॉन्च कर गेमिंग स्मार्टफोन बनाने की रेस में शामिल हुआ था। आज चीन में होने वाले एक इवेंट में कंपनी इस स्मार्टफोन का अगल एडिशन Black Shark 2 लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन के बारे में अब तक काफी कम जानकारी सामने आई हैं। ऐसे सोमवार को Xiaomi के अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च होने से पहले इस फोन के सिल्वर वेरिएंट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

अपकमिंग ब्लैक शार्क 2 की दो तस्वीरें लीक हुई हैं। इसमें इस फोन का फ्रंट और टॉप व्यू दिखाई दे रहा है। लीक तस्वीरों से मिली जानकारी के मुताबिक ब्लैक शार्क 2 और पहले लॉन्च हुए ब्लैक शार्क के फ्रंट डिजाइन में कंपनी ने ज्यादा चेंज नहीं किया है। स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ये तस्वीरें चीन के सोशल मीडिया साइट Weibo  पर लीक हुई हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि ब्लैक शार्क 2 के टॉप हाई एंड वेरिएंट में सिल्वर कलर दिया जा सकता है।

लीक हुईं तस्वीरों और रैंडर्स को देखते इस स्मार्टफोन के डिजाइन की बात की जाए तो ये स्मार्टफोन पतली बेजल डिजाइन के साथ आता है, जो स्नेटलैस स्टील की तरह दिखाई देती है जो इस स्मार्टपोन में प्रीमियम और ऐलिगेंट लुक देती है। इस स्मार्टफोन के ऑफिशियल तस्वीरों में डिटेचेबल गेम पैड भी दिखने को मिला है इसे पहले वाले वर्जन में काफी रिडिजाइन किया है।

You Might be Interested

Xiaomi Black Shark 2

39999

Android 9.0 Pie
Qualcomm Snapdragon 855 SoC
Dual cameras - 48MP + 12MP

अगर बात करें इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की Black Shark 2 में कंपनी लेटेस्ट Snapdragon 855 SoC के साथ लॉन्च कर सकती है, जो इस साल लॉन्च किए कुछ स्मार्टफोन के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में देखने को मिला था। कंपनी ने कन्फर्म किया है इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। शाओमी का ये स्मार्टफोन कंपनी के लेटेस्ट Liquid Cooling 3.0 टेक्नोलॉजी के साथ आ सकता है जिसे कंपनी आज पेश करेगी।

  • Published Date: March 18, 2019 3:39 PM IST