comscore Xiaomi लॉन्च करने जा रही नया टैबलेट, हो सकता है Mi Pad 5 सीरीज का वेरिएंट
News

Xiaomi भारत में लॉन्च करने जा रही नया टैबलेट, हो सकता है Mi Pad 5 सीरीज का वेरिएंट

शाओमी इंडिया ने भारत में नए टैबलेट लॉन्च की टीज किया है। इसके लिए एक ऑफिशियल पेज लाइव हो गया है। यह Mi Pad Series 5 सीरीज का वेरिएंट भी हो सकता है।

  • Published: March 29, 2022 6:38 PM IST
xiaomi

Xiaomi India ने हाल में Redmi Note 11 और Note 11 Pro Series भारतीय बाजार में लॉन्च की है। साथ ही Redmi Watch 2 Lite भी पेश किया है। फोन्स के अलावा कंपनी स्मार्ट टीवी, एक्सेसरीज और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट समेत कई आइटम्स पर काम रही है। अब शाओमी भारतीय बाजार में एक नया टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को हाल में टीज किया है। आइये, इसकी डिटेल जानते हैं। आइये, इसकी डिटेल जानते हैं। Also Read - Redmi Note 11T Pro सीरीज भारत में Redmi K50i के रूप में होगी लॉन्च, मिलेगा 108MP कैमरा

Xiaomi भारत में लॉन्च करने जा रही नया टैबलेट

Xiaomi India के हेड Manu Kumar Jain ने ट्विटर पर ट्वीट करके इसकी लॉन्चिंग को टीज किया है। साथ ही Xiaomi India की वेबसाइट पर इसके लिए माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी गई है। इस पर काउन्टडाउन भी शुरू हो गया है। पेज पर सबसे ऊपर 02d : 18h : 06m : 02s लिखा है। इसका मतलब है कि यह 1 अप्रैल तक का काउन्टडाउन है। Also Read - 108MP कैमरा, 8GB RAM और 4520mAh बैटरी वाले Mi 11X Pro 5G की कीमत में भारी कटौती, जानें नए दाम और Flipkart Sale में मिल रहे Discount ऑफर की डिटेल

उम्मीद की जा रही है कि यह लॉन्चिंग डेट हो सकती है, लेकिन कंपनी ने फिलहाल इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। ऐसा भी हो सकता है कि 1 अप्रैल को कंपनी अपने अपकमिंग टैबलेट के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी शेयर करे। Also Read - Xiaomi 12S की लाइव इमेज लीक, देखें कैसा होगा फोन का डिजाइन

लॉन्च हो सकता है Mi Pad 5 का वेरिएंट

जहां एक तरफ उम्मीद की जा रही है कि यह कंपनी का नया टैबलेट होगा। वहीं, संभावना है कि यह हाल में लॉन्च हुआ Mi Pad 5 का वेरिएंट भी हो सकता है। अब देखना होगा कि क्या शाओमी का यह टैबलेट Realme Pad को भारत में कड़ी टक्कर दे पाएगा।

Mi Pad 5 Specification

बता दें कि Mi Pad 5 में 11 इंच का WQXGA डिस्प्ले मिल सकता है। इसका आसपेक्ट रेशियो 16:10 और रिफ्रेश रेट 120Hz है। डिवाइस Dolby Vision, HDR10, TrueTone ट्रू कलर डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 860 प्रोसेसर दिया गया है।

Mi Pad 5 में 6GB RAM के साथ 128GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। यह Android 11 पर बेस्ड MIUI 12.5 custom skin पर रन करता है। इसमें 8720mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसका साइज 254.69×166.25×6.85mm और वजन 511 ग्राम है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 29, 2022 6:38 PM IST



new arrivals in india