comscore
News

MWC 2019 में शाओमी पेश करेगी Mi MIX का 5G स्मार्टफोन!

कंपनी इस डिवाइस को 24फरवरी 2019 को पेश करेगी।

  • Published: February 14, 2019 10:12 AM IST
Xiaomi MWC 2019 product launch

Image credit: Xiaomi


चाइनीज कंपनी शाओमी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि कंपनी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2019) में एक नया डिवाइस पेश करेगी। कंपनी इस डिवाइस को 24फरवरी 2019 को पेश करेगी। हालांकि कंपनी ने अभी तक अधिकारिक तौर पर इवेंट में लॉन्च होने वाले डिवाइस की कोई जानकारी नहीं दी है।

हालांकि इस समय सभी स्मार्टफोन कंपनियां 5G पर फोकस कर रही है, इससे संकेत मिलता है कि कंपनी इस इवेंट में Xiaomi Mi MIX 3 के 5G वेरिएंट को लॉन्च कर सकती है।

कंपनी ने लॉन्च इवेंट का पहला पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट किया है। इस पोस्टर में “Counting the days until #MWC19. Guess the products we’re going to release! #MakeItHappen” कैप्शन लिखा हुआ है। इस कैप्शन से संकेत मिलता है कि इस इवेंट में कंपनी मल्टीपल प्रॉडक्ट्स को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इसके अलावा एक और टीजर जारी किया है, जिससे संकेत मिलता है कि कंपनी ग्लोबल मार्केट में कई स्मार्ट एसेसरीज को लॉन्च कर सकती है।

इसके अलावा कंपनी के तीसरे टीजर से पता चलता है कि इवेंट में एक डिवाइस को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। टीजर में तीन सर्किल दिख रहे हैं जिसमें “See” लिखा हुआ है। ये तीन सर्किल पोर्टेट मोड, प्राइमरी सेंसर और अल्ट्रा वाइड सेंसर की तरफ इशारा कर रहे हैं। वहीं कंपनी ने 20 फरवरी को Xiaomi Mi 9 डिवाइस लॉन्च करने के बारे में बताया है।

  • Published Date: February 14, 2019 10:12 AM IST