comscore Xiaomi ने 4 हजार रुपये में Gigabee Smart Walkie-Talkie लॉन्च किया, जानें फीचर्स | BGR India Hindi
News

Xiaomi ने 4 हजार रुपये में Gigabee Smart Walkie-Talkie लॉन्च किया, जानें फीचर्स

Xiaomi Youpin के इस प्रॉडक्ट Smart Walkie-Talkie को चीन के मार्केट में 399 yuan में पेश किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 4 हजार रुपये के आसपास होती है। इसमें 4G और Wi-Fi नेटवर्किंग का भी फीचर है। कंपनी इसके अलावा एक फ्री 4G सिम कार्ड भी दे रही है।

  • Published: December 13, 2019 10:13 AM IST
Xiaomi smart Walkie-Talkie

Xiaomi ने हाल में चीन में कई स्मार्ट प्रॉडक्ट्स को पेश किया है। इस लिस्ट में शाओमी स्मार्ट इलेक्ट्रिक बेड, 8K लेजर प्रोजेक्टर, स्मार्ट डस्टबिन, फिश टैंक जैसे कई प्रॉडक्ट्स शामिल हैं। इससे पहले कंपनी ने एक ब्लूटुथ स्मार्ट अलार्म क्लॉक को भी पेश किया था, जो ह्यूमिडिटी और टैंपरेचर सेंसर को भी सपोर्ट करती है। अब शाओमी ने एक Gigabee Smart Walkie-Talki को पेश किया है। इस प्रॉडक्ट को अभी चीन में ही पेश किया गया है। भारत में इस प्रॉडक्ट को कब पेश किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि कंपनी के लिए भारत महत्वपूर्म मार्केट में से एक है, इसलिए ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इस प्रॉडक्ट को भारत में जल्द ही पेश करेगी। हम आपको यहा इसके प्राइस, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं।


Xiaomi Gigabee Smart Walkie-Talkie features, price

Xiaomi Youpin के इस प्रॉडक्ट Smart Walkie-Talkie को चीन के मार्केट में 399 yuan में पेश किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 4 हजार रुपये के आसपास होती है। इसमें 4G और Wi-Fi नेटवर्किंग का भी फीचर है। कंपनी इसके अलावा एक फ्री 4G सिम कार्ड भी दे रही है। MyDrivers की रिपोर्ट के मुताबिक Walkie-Talkie डिवाइस में 2इंच लार्ज आईपीएस कलर स्क्रीन है, जिसमें आप डिस्प्ले टाइम, सिग्नल, पावर और दूसरे कंटेंट को देख सकते हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह डिवाइस अल्ट्रा हाई कॉन्ट्रास्ट और ब्राइटनेस स्क्रीन के साथ आता है, जिससे आउटडोर सनलाइन में आपको इसे देखने में कोई परेशानी नहीं होगी।

4G-enabled डिवाइस फोन कॉल के साथ शाओमी एआई असिस्टेंट सपोर्टिड भी है। शाओमी का Gigabee Smart Walkie-Talkie Beidou’s GPS हाइब्रिड पोजिशनिंग सिस्टम के साथ आता है। इसमें बिना इंटरनेट के भी रियल टाइम लोकेशन ट्रेकिंग की फैसिलिटी है। जहां तक इस डिवाइस के बैटरी बैकअप की बात है तो Xiaomi Smart Walkie-Talkie डिवाइस में आपको 60 घंटे का स्टैंडबाय टाइम मिल रहा है।

  • Published Date: December 13, 2019 10:13 AM IST