comscore
News

शाओमी ने भारत में एयर पॉल्यूशन से बचने के लिए लॉन्च किया मास्क, जानें कैेसे करता है काम

शाओमी ने Mi AirPOP PM2.5 एंटी पॉल्यूशन मास्क को भारत में 249 रुपये में लॉन्च किया है।

Xiaomi Mi Air Pollution Mask main

चाइनीज कंपनी शाओमी स्मार्टफोन पर अपनी निर्भरता को कम करना चाहती है और इसी स्ट्रैटजी पर फोकस करते हुए कंपनी ने भारतीय मार्केट में Mi AirPOP PM2.5 एंटी पॉल्यूशन मास्क को लॉन्च कर दिया है। शाओमी का यह भारतीय मार्केट में फिटनेस और वेलनेस स्पेस में एक नया प्रॉडक्ट है। शाओमी भारत में पहले से ही Mi Air प्यूरीफायर को बेच रही है और अब कंपनी ने एंटी पॉल्यूशन मास्क को लॉन्च किया है।
भारत दुनियाभर में सबसे एयर पॉल्यूटिड देशों में से एक है और कंपनी इसी का फायदा उठाते हुए भारतीय मार्केट में अपनी मौजूदगी को बढ़ाना चाहती है। कंपनी “Breathe Healthy. Stay Healthy” की स्टेटमेंट से प्रॉडक्ट को प्रमोट करेगी।

Xiaomi Mi AirPOP PM2.5 Anti-Pollution Mask की कीमत

शाओमी ने Mi AirPOP PM2.5 एंटी पॉल्यूशन मास्क को भारत में 249 रुपये में लॉन्च किया है। मार्केट में उपलब्ध दूसरे मास्क के मुकाबले यह प्रॉडक्ट कम दाम में उतारा गया है। अगर आप इस मास्क को खरीदना चाहते हैं तो mi.com से इसे खरीद सकते हैं। हालांकि खबर लिखे जाने तक कंपनी की ऑफिशियल साइट में ये प्रॉडक्ट बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं थे।

Xiaomi Mi AirPOP PM2.5 Anti-Pollution Mask: फीचर्स

यह एंटी पॉल्यूशम मास्त कैसे काम करेगा अभी इसकी विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि यह एयर को फिल्टर टू फिल्टर साफ करेगा। भारत में एयर पॉल्यूशन का स्तर काफी खराब है इसलिए कंपनी का यह प्रॉडक्ट काफी काम का हो सकता है।

  • Published Date: January 3, 2019 12:27 PM IST