comscore
News

शाओमी ने स्मार्टफोन के बाद लॉन्च किया यह खास Mi Table Lamp Pro, जानें फीचर्स

कंपनी ने इस Mi Table Lamp Pro को RMB 349 (लगभग 3,580 रुपये) में लॉन्च किया है।

Xiaomi Mi Table Lamp Pro

शाओमी ने हाल में स्मार्ट स्पीकर और ब्लूटूथ हेडसेट एयर को लॉन्च किया था, और अब कंपनी ने चीन में Mi Table Lamp Pro को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस Mi Table Lamp Pro को RMB 349 (लगभग 3,580 रुपये) में लॉन्च किया है। आप इस लैंप को Xiaomi Mall और Tmall के जरिए 11 जनवरी से खरीद सकते हैं। यह Mi Table Lamp का अगला वर्जन है।
शाओमी के नए Table lamp में तीन स्टेज एडजस्टेबल शैफ्ट डिजाइन है। कंपनी का दावा है कि उसके लेटेस्ट डिवाइस को तीन इंटरनेशनल डिजाइन अवॉर्ड मिले हैं। ये तीन अवॉर्ड iF Design Gold Award, Japan Good Design Award और Red Dot Award हैं।

Mi Table Lamp Pro के जरिए दूसरे स्मार्ट डिवाइसों को भी कंट्रोल किया जा सकता है। यह लैंप मल्टीपल मोड्स ऑफ लाइटिंग सपोर्ट करता है। इसका LED एरिया 116mm है और यह पिछले वर्जन के मुकाबले दो गुना ज्यादा ब्राइटनेस देता है। कंपनी का दावा है कि यह नया लैंप German TUV Rhein Eye Comfort certified है।

इसके अलावा शाओमी के इस लैंप को Mijia app के साथ Apple Home से कंट्रोल किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi के साथ ब्लूटूथ जैसे फीचर्स हैं। यह Apple HomeKit को भी सपोर्ट करता है जिसे एप्पल होम एप के अलावा सिरी से भी कंट्रोल किया जा सकता है।

  • Published Date: January 9, 2019 8:15 AM IST