comscore Xiaomi ने Mi True Wireless Earphones 2 और राउटर को किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स | BGR India hindi
News

Xiaomi ने Mi True Wireless Earphones 2 और Wifi राउटर को किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Mi True Wireless Earphones 2 को मार्केट में EUR 79.99 की  कीमत में पेश किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 6,600 रुपये के आसपास होती है। हालांकि इन ईयरबड्स को कंपनी सेल पर कब पेश करेगी, इस बारे में अभी तक कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं इसके अलावा Mi AIoT Router AC2350 को EUR 49.99 की कीमत में पेश किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत लगभग 4000 रुपये से थोड़ा ज्यादा होती है। 

Mi True Wireless Earphones 2

शाओमी (Xiaomi) ने Mi True Wireless Earphones 2 को लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी के न्यू ईयरबड्स हैं। आपको बता दें कि ये ट्रूली वायरलैस ईयरबड्स पिछले साल लॉन्च हुए Mi True वायरलैस ईयरफोन के अपग्रेडिड वेरिएंट है। कंपनी इस न्यू ईयरबड Mi True Wireless Earphones 2 में एनवायरमेंट नॉइस कैंसिलेशन (ENC) का नया फीचर दे रही है। इस ईयरबड्स के फीचर की बात करें तो इसमें 14.2mm ड्राइवर्स के साथ इन ईयर डिटेक्शन और जेस्चर कंट्रोल फीचर हैं, जो Apple AirPods में दिए गए हैं।
Mi True Earphones 2 के अलावा कंपनी ने Mi AIoT Router AC2350 को भी लॉन्च किया है। अभी इन डिवाइस को चीन में लॉन्च किया गया है,  हालांकि शाओमी के लिए भारत महत्वपूर्ण मार्केटों में से एक है। इसलिए उम्मीद की जा सकती है कि कंपनी इन डिवाइसों को जल्द ही भारतीय मार्केट में भी पेश करेगी। Also Read - Mi 10 सीरीज को शाओमी ने किया भारत में टीज, जानिए इसकी खास बातें

Mi True Wireless Earphones 2, Mi AIoT Router AC2350 Price

Mi True Wireless Earphones 2 को मार्केट में EUR 79.99 की  कीमत में पेश किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 6,600 रुपये के आसपास होती है। हालांकि इन ईयरबड्स को कंपनी सेल पर कब पेश करेगी, इस बारे में अभी तक कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं इसके अलावा Mi AIoT Router AC2350 को EUR 49.99 की कीमत में पेश किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत लगभग 4000 रुपये से थोड़ा ज्यादा होती है। Also Read - शाओमी का Mi Car Charger Pro 18W ड्यूल आउटपुट के साथ 799 रुपये में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस

Mi True Wireless Earphones 2 specifications

इस ईयरबड में 14.2mm ड्राइवर्स हैं जो बड़े कंपोजिट डायनामिक कॉइल के साथ आता है। इसके अलावा इसमें ब्लूटुथ हाई डेफिनेशन टोन टेक्नोलॉजी (LHDC) भी है जो हाई क्वॉलिटी साउंट वायरलैसली डिलीवर करती है। इसके अलावा नॉइस कैंसिलेशन के लिए ENC भी ऑफर किया जा रहा है। Mi True Wireless Earphones 2 में म्यूजिक, वॉयस कॉल्स और वॉयस असिस्टेंट का फीचर डबल टैप जेस्चर पर मिल रहा है। इसके अलावा ईयरबड्स में इन ईयर डिटेक्शन भी है। सिंगल चार्ज में इसमें आपको चार घंटे का बैटरी लाइफ मिल रहा है। वहीं चार्जिंग केस में इसमें 14 घंटे बैटरी लाइफ को बढ़ाया जा सकता है।

Mi AIoT Router AC2350 specifications

Mi AIoT Router AC2350 एकसाथ 128 डिवाइसों को सपोर्ट कर सकता है। कंपनी ने इसमें क्वॉलकॉम चिपसेट दिया है। इस राउटर की स्पीड 2,183Mbps तक की है। इसके अलावा राउटर में डेडिकेटिड AIoT एंटीना है जो कनेक्टिड डिवाइसों के लिए दिया गया है। कंपनी का दावा है कि Mi AIoT Router AC2350 ऑटोमेटिकली न्यू डिवाइसों को कनेक्ट कर लेता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 29, 2020 8:12 AM IST