comscore Xiaomi ने वायरलैस चार्जिंग फीचर के साथ पेश किया नया इलेक्ट्रिक टूथब्रश | BGR India Hindi
News

Xiaomi ने वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ पेश किया नया इलेक्ट्रिक टूथब्रश

Xiaomi ने होम मार्केट चीन में अपने इलेक्ट्रिक टूथब्रश का अपग्रेड वर्जन SOOCAS X3 सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश को Youpin प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया है। शाओमी का यह मॉडल SOOCAS X3U सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश कंपनी के पहले लॉन्च किए टूथब्रश से कई सारे इन्हेंस फीचर के साथ आता है। नए इलेक्ट्रिक टूथब्रश को 329 युआन (करीब 3,300 रुपये) में पेश किया गया है। 

Xiaomi SOOCAS X3U Electric Toothbrush

Xiaomi ने होम मार्केट चीन में अपने इलेक्ट्रिक टूथब्रश का अपग्रेड वर्जन SOOCAS X3 सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश को Youpin प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया है। शाओमी का यह मॉडल SOOCAS X3U सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश कंपनी के पहले लॉन्च किए टूथब्रश से कई सारे इन्हेंस फीचर के साथ आता है। नए इलेक्ट्रिक टूथब्रश को 329 युआन (करीब 3,300 रुपये) में पेश किया गया है। SOOCAS X3U का डिजाइन पहले लॉन्च किए इलेक्ट्रिक टूथब्रश X3 की तरह ही है। शाओमी का यह इलेक्ट्रिक टूथब्रश वायरलैस चार्जर के साथ लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही इसमें दी गई मोटर पहले से ज्यादा कम आवाज करती है। यह टूथब्रश स्टैंडर्ड ट्रैवल केश और बूटस्लैश प्रोटेक्शन के साथ आता है।


शाओमी का इलेक्ट्रिक टूथब्रश SOOCAS X3U को में दी गई मोटर का वाइब्रेशन 39600 टाइम्स प्रति मिनट है। इससे पहले लॉन्च किए टूथब्रश का प्रति मिनट वाइब्रेशन 38600 है। नए इलेक्ट्रिक टूथब्रश में वाइब्रेशन इन्हेंसमेंट के साथ-साथ टैक्टाइल प्रेशर भी बढ़ा है। इसके साथ ही इसमें स्लैश प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक ब्रश में कंपनी ने दो एक्स्ट्रा ब्रश हेड (कुल तीन ब्रश हेड) दिए जा रहे हैं।

कंपनी का दावा है कि ये ब्रश हेड कॉपर फ्री वाइटनिंग ब्रश हेड हैं। यह इलेक्ट्रिक ब्रश IPX7 वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ Type-C चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश में कंपनी ने 1000mAh बैटरी दी है। यह वायरलेस चार्ज को भी सपोर्ट करता है।

Xiaomi ने लॉन्च किया स्मार्ट हीटिंग लैंप

Xiaomi ने होम मार्केट चीन में नया प्रोडॉक्ट योपिन क्राउडफंडिंग (Youpin crowdfunding) प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया है। यह प्रोडक्ट सीलिंग लैंप जो कि हीटर की तरह काम करता है। यह प्रोडक्ट दो वेरिएंट – स्क्वॉयर शेप मॉडल (वर्गाकार) और रेक्टेंगल मॉडल (आयताकार) में पेश किया है। क्राउडफंडिंग के दौरान इनकी कीमत क्रमश: 799 युआन (करीब 8,500 रुपये) और 999 युआन (करीब 10,500 रुपये) होगी। वहीं इन लैंप्स को रिटेल में क्रमश: 1799 युआन (करीब 18,500 रुपये) और 1999 युआन (करीब 19,500 रुपये) होगी। चीन में ये स्मार्ट लैंप-हीटर की बिक्री आज 5 मार्च से शुरू होगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 5, 2020 1:29 PM IST