comscore शाओमी ने ट्रेनिंग बाइक को 19.5-inch डिस्प्ले के साथ किया लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस | BGR India Hindi
News

शाओमी ने ट्रेनिंग बाइक को 19.5-inch डिस्प्ले के साथ किया लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

चाइनीज इलेक्ट्रॉनिक कंपनी शाओमी ने अपने सब ब्रांड Youpin के साथ मिलकर न्यू फिटनेस इक्विपमेंट को पेश किया है। ये नया प्रॉडक्ट Xiaomi Youpin YESOUL Beast 19.5-inch Smart Bike V1-PLUS है। कंपनी ने इस फिटनेस इक्विपमेंट को 9,999 RMB की कीमत में पेश किया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 1,03,00 रुपये होती है।

Xiaomi Youpin training bike

चाइनीज इलेक्ट्रॉनिक कंपनी शाओमी ने अपने सब ब्रांड Youpin के साथ मिलकर न्यू फिटनेस इक्विपमेंट को पेश किया है। ये नया प्रॉडक्ट Xiaomi Youpin YESOUL Beast 19.5-inch Smart Bike V1-PLUS है। कंपनी ने इस फिटनेस इक्विपमेंट को 9,999 RMB की कीमत में पेश किया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 1,03,00 रुपये होती है। जो लोग इसे खरीदना चाहते हैं वह इसे Youpin के जरिए प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। कंपनी इस प्रॉडक्ट को दो अलग कलर ऑप्शन के साथ बेच रही है। इसमें ब्लैक और वाइट कलर शामिल हैं। हालांकि कंपनी ने इस फिटनेस इक्विपमेंट की शिपिंग डेट के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है।


Xiaomi Youpin ट्रेनिंग बाइक डिटेल्स

Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक इस न्यू फिटनेस इक्विपमेंट में 19.5 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है। कंपनी का कहना है कि यह मशीन एंटी स्वेट है। कंपनी का कहना है कि उसने इस मशीन को प्रोफेशनल्स को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है। कंपनी का कहना है कि इसमें न्यू मैग्नेटिक रेसिस्टेंस और बेल्ट ड्राइव सिस्टम है। यह मशीन 145 सेंटीमीटर लंबी और 53 सेंटीमीटर चौड़ी है। इसके अलावा इसकी हाइट 130 सेंटीमीटर है। आप बिना किसी परेशानी के इस मशीन में वर्क आउट कर सकते हैं।

इससे पहले Xiaomi ने चीन में कुछ दिनों पहले कुछ यूनीक स्मार्ट प्रोडक्ट लॉन्च किए थे। कंपनी ने हाल में होम मार्केट चीन में नया Xiaomi Yuemi Mechanical Keyboard लॉन्च किया था। यह शाओमी का सेकंड जेनेरेशन की-बोर्ड है। कंपनी अपने मैकेनिकल की-बोर्ड को सबसे पहले साल 2016 में लॉन्च किया था। शाओमी मैकेनिकल की-बोर्ड को 299 युआन (करीब 3050 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया है। दिलचस्प बात यह है कि शाओमी ने 2016 में फर्स्ट जेनेरेशन की-बोर्ड को भी इसी कीमत में लॉन्च किया था।

Xiaomi के लेटेस्ट की-बोर्ड को इंप्रूव्ड वर्जन के साथ लॉन्च किया है। शाओमी ने एडवांस प्रो मॉडल भी लॉन्च किया है। चाइनीज ब्रांड ने Mechanical Keyboard Pro साइलेंट एडिशन भी पेश किया है। यह साइलेंट एडिशन को कंपनी ने 599 युआन (करीब 6,129 रुपये) में पेश किया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 22, 2020 4:52 PM IST