comscore शाओमी ने भारत में अपना वैक्यूम क्लीनर Mi Robot Vacuum Mop-P 17 हजार रुपये में पेश किया | BGR India hindi
News

शाओमी ने भारत में अपना वैक्यूम क्लीनर Mi Robot Vacuum Mop-P लॉन्च किया, जानें कीमत

शाओमी ने Mi Robot Vacuum Mop-P को भारत में 17,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर 24,999  रुपये का काटकर यह प्राइस लिस्ट किया है। यह Mi क्राउडफंडिंग स्पेशल प्राइस है। ऐसा हो सकता है बाद में कंपनी इसके प्राइस को फिर से बढ़ा दें। इसे नो कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकता है। इसके लिए आपको 2,999 रुपये प्रति महीने देने होंगे।

xiaomi vaccum cleaner

Xiaomi (शाओमी) ने भारत में अपने नए प्रॉडक्ट Mi Robot Vacuum Mop-P  को लॉन्च कर दिया है। यह एक वैक्यूम क्लीनर है जो आपो हर दिन अपने घर को साफ रखने में मदद करेगा। यह एक टू इन वन स्वीपिंग और मोपिंग फंक्शन वाला वैक्यूम क्लीनर है। कंपनी  ने अपनी वेबसाइट Mi.com पर लिस्ट भी कर दिया है। यग LDS लेजर नेविगेशन सिस्टम के साथ आता है। फिलहाल कंपनी के लिस्टिंग के मुताबिक इस पर सात हतार रुपये का ऑफ दिया जा रहा है। हम आपको यहां इसके प्राइस, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं। Also Read - शाओमी ने लॉन्च किया सबसे सस्ता वायरलेस ईयरबड्स Redmi Airdots S, जानें कीमत और खूबियां

Mi Robot Vacuum Mop-P Price in India

शाओमी ने Mi Robot Vacuum Mop-P को भारत में 17,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर 24,999  रुपये का काटकर यह प्राइस लिस्ट किया है। यह Mi क्राउडफंडिंग स्पेशल प्राइस है। ऐसा हो सकता है बाद में कंपनी इसके प्राइस को फिर से बढ़ा दें। इसे नो कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकता है। इसके लिए आपको 2,999 रुपये प्रति महीने देने होंगे। Also Read - सावधान! सबसे ज्यादा फेक स्मार्टफोन में सैमसंग, एप्पल और शाओमी टॉप पर

कंपनी का कहना है कि इसमें 12 हाई प्रीसिशन सेंसर हैं। इसके अलावा यह स्मार्ट है और इसे स्मार्ट ऐप के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है। इसमें इंटेलीजेंट मैपिंग और रूट प्लानिंग की सुविधा है। कंपनी ने इसमें टू इन वन टैंक बॉक्स दिया है। इसमें 550ml का बड़ा लार्ज डस्ट बॉक्स है। इसकी बैटरी जल्दी खत्म न हों, इसलिए इसमें 3200mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इसके अलावा इसमें स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक्ली कंट्रोल वाटर टैंक भी है। इस वैक्यूम क्लीनर को Mi home एप के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है, जिसे आप अपने फोन में डाउनलोड करके कनेक्ट कर सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 17, 2020 11:59 AM IST