comscore
News

शाओमी ने लॉन्च किया Viomi स्मार्ट वाटर हीटर

शाओमी ने क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म MIJIA के तहत इस नए प्रॉडक्ट को लॉन्च किया है।

xiaomi-water-heater-a

चाइनीज कंपनी शाओमी ने क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म MIJIA के तहत एक नया प्रॉडक्ट लॉन्च किया है। MIJIA प्लेटफॉर्म के तहत लॉन्च किया गया यह 113वां प्रॉडक्ट है। इस प्रॉडक्ट का नाम Viomi Smart Water heater है। यह चार लीटर हॉट वाटर डिस्पेंसर है जिसकी कीमत 499 युआन ($76) है। भारतीय कीमत में यह रकम 5,000 रुपये के करीब बैठती है।

gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्ट वाटर हीटर में पानी को तीन टेंपरेचर रेंज में रखा जा सकता है। इस स्मार्ट होम गैजेट को आप अपने स्मार्टफोन से कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा आप स्मार्टफोन के एक क्लिक से वाटर टेंपरेचर को बदल सकते हैं। आप ऐप की मदद से पानी की क्वॉलिटी को भी चेक कर सकते हैं।

Voimi वाटर डिस्पेंसर वाटर लेवल सेंसर के साथ आता है, जो पानी का लेवल कम होने पर स्मार्टफोन पर एक रिमाइंडर भी भेजता है। इसके अलावा इसमें टेंपरेचर सेंसर भी है जो उसे अधिकतम लेवल पर कंट्रोल करके रखता है।

कंपनी ने इस वाटर हीटर की बॉडी पर भी अच्छे से काम किया है। इसमें चाइल्ड प्रोटक्शन लिड लगी है, जिससे बच्चे इसे आसानी से नहीं खोल सकते हैं। इसलिए बच्चों को इससे कोई खतरा नहीं है। Viomi वाटर हीटर क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर 499 yuan ($72) की कीमत पर उपलब्ध है।

  • Published Date: August 19, 2018 1:03 PM IST