comscore
News

शाओमी ने लॉन्च किया Yunmi 118-लीटर रेफ्रिजरेटर, जानें कीमत और फीचर्स

इसमें 29-लीटर का फ्रिजर और 89-लीटर का कोल्ड रूम दिया गया है, जिससे इसकी कुल कैपेसिटी 118-लीटर हो जाती है।

xiaomi-yunmi-refrigerator-118-litre

शाओमी स्मार्टफोन के अलावा कई दूसरे प्रोडक्ट भी बनाती है। कंपनी ने चीन में इलैक्ट्रॉनिक से लेकर होम अप्लायंस तक कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं। धीरे-धीरे कंपनी इन प्रोडक्ट्स को दूसरे देशों में भी लॉन्च कर रही है। अब कंपनी ने अपना नया इलैक्ट्रॉनिक रेफ्रिजरेटर Yunmi 118-लीटर रेफ्रिजरेटर लॉन्च किया है। पिछले साल कंपनी ने इससे बड़ा रेफ्रिजरेटर लॉन्च किया था, जिसकी कैपेसिटी 300-लीटर थी। यह रेफ्रिजरेटर भी Yunmi ब्रांड के तहत लॉन्च किया गया था। अब कंपनी ने इसका छोटा वर्जन लॉन्च किया है। Yunmi 118-लीटर रेफ्रिजरेटर की कीमत RMB 699 (लगभग 7,500 रुपये) है और यह आज से चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

Yunmi 118-लीटर रेफ्रिजरेटर में डबल डोर डिजाइन दिया गया है और इसे एनर्जी एफिशियंसी को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। यह दो इंसुलेशन के साथ आता है, जिसमें 68mm की हाई-डेंसिटी लेयर और एक 47mm की लेयर शामिल है। यह इंसुलेशन कूलिंग को बेहतर बनाती है और बिजली की बचत करती है।

इसमें 29-लीटर का फ्रिजर और 89-लीटर का कोल्ड रूम दिया गया है, जिससे इसकी कुल कैपेसिटी 118-लीटर हो जाती है। इसमें काफी फेमस कंप्रेसर इस्तेमाल किया गया है, जो 1250v की हाई-वोल्टेज प्रोटेक्शन के साथ आता है।

शाओमी ने इससे पहले एक 30-लीटर का Yunmi स्मार्ट रेफ्रिजरेटर भी लॉन्च किया है। यह रेफ्रिजरेटर पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत RMB 3,399 है। क्योंकि यह एक स्मार्ट रेफ्रिजरेटर है, इसलिए जाहिर बात है कि यह काफी मॉर्डन फीचर्स के साथ आता है।

  • Published Date: January 17, 2019 11:45 AM IST