comscore शाओमी ने PUBG को टक्कर देने के लिए पेश किया सर्वाइवल गेम, ऐसे करेें डाउनलोड | BGR India
News

शाओमी ने PUBG को टक्कर देने के लिए पेश किया सर्वाइवल गेम, ऐसे करेें डाउनलोड

आप इस गेम को Mi app store से डाउनलोड कर सकते हैं।

Xiaomi Survival Game

Image credit: Xiaomi


चाइनीज कंपनी शाओमी नेअपने यूजर्स के लिए सर्वाइवल गेम को ऑफिशियल तौर पर पेश कर दिया है। इस गेम की सीधी टक्कर PUBG मोबाइल से होगी, जो भारत समेत पूरी दुनिया भर में काफी पॉप्युलर है। जब से PUBG का मोबाइल वर्जन लॉन्च हुआ है तब से इसकी पॉप्युलेरिटी काफी बढ़ गई है। इसका डेस्कटॉप वर्जन पहले से ही उपलब्ध था।
शाओमी के PUBG जैसे गेम को आप Mi App Store के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं जो ऐप स्टोर शाओमी और रेडमी डिवाइसों के लिए मौजूद है। Also Read - शाओमी ने लॉन्च किए नए RedmiBook 14 सीरीज के लैपटॉप, जानें कीमत और खूबियां

Also Read - शाओमी के लैपटॉप Mi NoteBook 14 सीरीज की सेल आज, जानें कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशंस

शाओमी के इस गेम के साइज की बात की जाए तो इसका साइज कुल 185MB का है। आपको इस गेम को खेलने के लिए कोई हाई एंड ग्राफिक्स स्मार्टफोन की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप इस स्मार्टफोन को किसी भी बेसिक स्मार्टफोन में खेल सकते हैं। वहीं PUBG गेम को खेलने के लिए हाई एंड स्मार्टफोन की जरूरत होती है। Also Read - Redmi Note 9 भारत में 5 कैमरा, 5020mAh बैटरी के साथ जल्द होगा लॉन्च, Xiaomi ने किया टीज

इसके अलावा जिनके पास शाओमी का ऐप स्टोर नहीं है और वह इस गेम को डाउनलोड करना चाहते हैं तो वह इसकी APK को इंटरनेट के जरिए अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर सकते हैं। कंपनी ने इस गेम पर काम करना पिछले साल के सेकंड हाफ में शुरू किया था। कंपनी पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि यह सर्वाइवल गेम पॉप्युलर बैटल रॉयल गेम के फॉरमेट को देखते हुए तैयार किया गया है। कंपनी अपने इस गेम के जरिए PUBG की सफलता का फायदा उठाना चाहती है।

यह गेम बिल्कुल PUBG जैसा ही है और मैप से लेकर गन्स तक इसमें सभी फीचर्स दिए गए हैं। PUBG की तरह यह भी बैटलफील्ड बेस्ड गेम है, जहां गेमर्स को एक-दूसरे को किल करते हुए आखिरी तक जिंदा रहना होता है।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 18, 2019 2:20 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers