comscore
News

शाओमी ने भारत में लॉन्च किया Mi Sports ब्लूटूथ ईयरफोन, जानें कीमत और खासियत

कंपनी अपनी खुद की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस ईयरफोन को आज शाम 5 बजे से प्री-बुकिंग के लिए पेश कर रही है।

Mi Sports Bluetooth Earphones Basic

शाओमी ने आज भारत में एक लॉन्च इवेंट के तहत अपने चार प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। कंपनी ने Redmi Note 7 और Note 7 Pro के साथ-साथ Mi LED TV 4A Pro और Mi Sports Bluetooth Earphones को भी लॉन्च किया है। नया ईयरफोन 1,499 रुपये की कीमत में आता है और ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। कंपनी अपनी खुद की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस ईयरफोन को आज शाम 5 बजे से प्री-बुकिंग के लिए पेश कर रही है।

शाओमी Mi Sports ब्लूटूथ ईयरफोन बेसिक IPX4 स्वेट (पसीना) रजिसटेंट रेटिंग के साथ आता है और यह पूरी तरह से स्प्लैश प्रूफ है। ईयरफोन डायनामिक Bass (बेस), सिक्योर फिट बड्स, ब्लूटूथ 4.1 और 9 घंटों तक के बैटरी बैकअप के साथ आता है। इसका 58 डिग्री माइक्रो-टिल्टेड (मुडे) स्पोर्ट्स डिजाइन है और यह अडजेस्टेबल ईयर-हुक के साथ आता है। ईयरफोन का वजन 13.6 ग्राम है।

कंपनी का कहना है कि इसका हल्का वजन इसे लंबे समय तक इस्तेमाल में आसान बनाता है। दोनों ईयरबड्स को एक पतली तार जोड़े रखती है, जिसमें वॉल्यूम रॉकर मॉड्यूल भी दिया गया है। इसके अलावा ईयरफोन में CVC डिजिटल नॉइस रिडक्शन, फोन से ऑटो कनेक्शन फीचर, 10 मीटर रेंज, लो-रेडिएशन कॉल, लो-पावर वेस्टेज और स्मार्ट 2-इन-1 कनेक्शन जैसे फीचर्स भी शामिल हैं।

इसमें अलग-अलग साइज के सिलिकॉन से बने 5 एक्स्ट्रा ईयरबड पेयर भी आते हैं। ईयरफोन 120mAh Lithium-ion पॉलिमर बैटरी के साथ आते हैं, जिसका स्टैंडबाय समय 260 घंटे है। शाओनी के मुताबिक, ईयरफोन 2 घंटों में फुल चार्ज हो जाता है।

  • Published Date: February 28, 2019 4:16 PM IST