comscore Xiaomi का TV इस्तेमाल करने वालों के लिए खुशखबरी, ऐसे बदल जाएगा TV को देखने का एक्सपीरियंस | BGR India
News

Xiaomi का TV इस्तेमाल करने वालों के लिए खुशखबरी, ऐसे बदल जाएगा TV को देखने का एक्सपीरियंस

इस नई अपडेट में कुछ कंटेंट पार्टनर के नाम भी जोड़े गए हैं, जिनमें Zee5, AltBalaji, Hungama Play, HOOQ, Sun NXT, Voot, Eros Now आदि शामिल हैं।

Xiaomi PatchWall 2.0

शाओमी ने अपने स्मार्ट टीवी के लिए डेवलप किए गए ऑपरेटिंग सिस्टम PatchWall की नई अपडेट रिलीज की है। पुराने और नए ऑपरेटिंग सिस्टम में अंतर दिखाने के लिए कंपनी ने इसे PatchWall 2.0 का नाम दिया है। बदलावों की बात करें तो इस नए वर्जन में कंपनी ने पुराने यूजर इंटरफेस को बदल कर बिल्कुल नया यूजर इंटरफेस जोड़ा है। इसमें कंपनी ने नया “डार्क” थीम भी जोड़ा है। इसके अलावा इसमें एक “लाइट” थीम भी जोड़ा गया है।
नए थीम के अलावा शाओमी ने इसमें सभी अलग-अलग कैटेगरी पेज में “carousels” को जोड़ा है, इससे यूजर्स के लिए कंटेंट को ढूंढना आसान हो जाता है। नई अपडेट में कई नए भारतीय चैनल भी जोड़े गए हैं, इनमें EPIC ON, Republic TV और Bloomberg Quint भी शामिल हैं।

इतना ही नहीं, इसमें कुछ कंटेंट पार्टनर के नाम भी जोड़े गए हैं, जिनमें Zee5, AltBalaji, Hungama Play, HOOQ, Sun NXT, Voot, Eros Now आदि शामिल हैं। इस नए सॉफ्टवेयर की उपलब्धता की बात करें तो शाओमी का कहना है कि PatchWall 2.0 फिलहाल फेज्ड मैनर के जरिए रोल-आउट की जा रही है। इसका मतलब है कि यह अपडेट शुरुआत में कुछ यूजर्स को ही दी जाएगी और आने वाले कुछ दिनों में सभी को मिल जाएगी।
आपको बता दें कि शाओमी ने आज यानी 24 अप्रैल को अपने दो नए स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए हैं। इनमें Redmi Y3 और Redmi 7 स्मार्टफोन शामिल हैं। इतना ही नहीं, हाल ही में कंपनी ने चीन की मार्केट में अपनी नई स्मार्ट टीवी लाइनअप भी लॉन्च की है। इस लाइनअप में कंपनी ने चार साइज में टीवी लॉन्च किए हैं। इनमें 32-इंच मॉडल, 43-इंच मॉडल, 55-इंच मॉडल और 65-इंच मॉडल शामिल हैं।

  • Published Date: April 24, 2019 5:05 PM IST