comscore RunMI: शाओमी ने लॉन्च की T-shirt, जानिए क्या है कीमत | BGR India Hindi
News

शाओमी ने लॉन्च की Antibacterial T-shirt, जानिए क्या है कीमत

शाओमी ने अपने सब्सिडरी प्लेटफॉर्म Xiaomi Youpin पर एक टी-शर्ट लॉन्च की है। कंपनी ने 90 पॉइंट्स एंटी बैक्टिरियल शर्ट लॉन्च की है, जो RunMi द्वारा बनाई गई है। जैसा कि नाम से ही साफ है, इस टीशर्ट में एंट्री बैक्टिरियल प्रॉपर्टी है, जिसे मात्र 69 युआन (लगभग 700 रुपये) में खरीदा जा सकता है।

runmi

शाओमी ने अपने सब्सिडरी प्लेटफॉर्म Xiaomi Youpin पर एक टी-शर्ट लॉन्च की है। कंपनी ने 90 पॉइंट्स एंटी बैक्टिरियल शर्ट लॉन्च की है, जो RunMi द्वारा बनाई गई है। जैसा कि नाम से ही साफ है, इस टीशर्ट में एंट्री बैक्टिरियल प्रॉपर्टी है, जिसे मात्र 69 युआन (लगभग 700 रुपये) में खरीदा जा सकता है। 90 पॉइंट टी-शर्ट फिलहाल hemp gray, blue gray और fragnant red कलर विकल्प में उपलब्ध है। यह विभिन्न साइज में आती है। Also Read - डाटा चोरी पर बोला शाओमी (Xiaomi), Redmi Note 8, Xiaomi Mi 10 पर डाटा रिकॉर्ड करने का आरोप!

RunMi टीशर्ट की क्या है खास बातें

रिपोर्ट्स की मानें तो RunMi की यह टी-शर्ट मिडियम, लार्ज, एक्सट्रा लार्ज और 2 एक्सएल में उपलब्ध है। 90 पॉइंट एंटी-बैक्टिरियल टीशर्ट को सीमलेस वन पीस वेविंग प्रॉसेस द्वारा तैयार किया गया है। टीशर्ट को तैयार करने में यार्न और अन्य फाइबर का इस्तेमाल किया गया है। इस टीशर्ट में वेविंग प्रॉसेस दिया गाय है, जो इसे इलास्टिक और आरामदायक बनाता है। जिसकी मदद से यह टीशर्ट साइज के मुताबिक फिट आती है। Also Read - Redmi K30 का सस्ता वेरिएंट लॉन्च कर सकती है शाओमी, हुआ स्पॉट

रिपोर्ट्स की मानें तो टी-शर्ट में एंटीबैक्टिरियल फाइबर का इस्तेमाल किया गया है, जिसे नेशनल स्टैंडर्ड ए-ए लेवल रेट दिया गया है। जिसका मतलब है कि इसमें बैक्टिरिया को रोकने की क्षमता होगी। इसके साथ ही यह टीशर्ट शरीर को रिफ्रेश रखने में भी आपकी मदद करती है। Also Read - शाओमी ने लॉन्च किया स्कूल बैग Mitu Children School Bag 3, जानें कीमत

इस टीशर्ट को Xiaomi Youpin से खरीदा जा सकेगा। गौरतलब है कि Shanghai RunMi Technology Co. Ltd. चीन में चर्चित लाइफ स्टाइल ब्रांड में से एक है। इस ब्रांड के तहत कंपनी ने विभिन्न प्रोडक्ट्स जूते, बैकपैक और सूटकेस आदि लॉन्च किए हैं। बता दें कि शाओमी विभिन्न प्रोडक्ट्स लॉन्च करती है।

Xiaomi (शाओमी) की इकोलॉजिकल चेन कंपनी Ninebot Segway ने NineBot KickScooter ES2 को लॉन्च किया है। इसे क्राउडफंडिंग के तहत Indiegogo पर लॉन्च किया गया है। यह एक स्कूटर है, जो NineBot ES1 का अपग्रेडिड वर्जन है। कंपनी ने इसे वाइट कलर के साथ पेश किया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 4, 2020 6:58 PM IST