comscore शाओमी के इस ऐप से भारत में खरीदिए चीन में लॉन्च हुए एक्सक्लूसिव प्रॉडक्ट्स | BGR India
News

शाओमी के इस ऐप से भारत में खरीदिए चीन में लॉन्च हुए एक्सक्लूसिव प्रॉडक्ट्स

शाओमी ने न्यू ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ShareSave को लॉन्च किया है।

Xiaomi ShareSave

Image credit: Xiaomi


चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी और इलेक्ट्रॉनिक्स जाइंट शाओमी ने न्यू ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ShareSave को लॉन्च किया है। इस प्लेटफॉर्म के जरिए चीन से बाहर के देश ऐसे शाओमी के डिवाइसों को खरीद सकते हैं जो उनके देश में बिक्री के लिए मौजूद नहीं है। इस प्लेटफॉर्म के जरिए यूजर्स शाओमी के इकोसिस्टम प्रॉडक्ट्स को डायरेक्ट खरीद सकते हैं। इस स्ट्रैटजी के जरिए कंपनी अपनी मौजूदगी को बढ़ाना चाहती है। 
कंपनी ने अपने इस ई-कॉमर्स ऐप को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसे बाकी दूसरे मार्केटों में भी जल्द पेश किए जाने की उम्मीद है। 

कंपनी की घोषणा के मुताबिक इस प्लेटफॉर्म के जरिए Mi fans आपस में कनेक्ट हो सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को शाओमी के प्रॉडक्ट्स डिस्काउंट और कैशबैक कूपन्स के
साथ मिलेंगे। इस प्लेटफॉर्म पर लोगों को पेयर-अप, ड्रॉप और किकस्टार्ट करने जैसे ऑप्शंस मिलेंगे। इन तीनों ऑप्शंस में अलग-अलग डिस्काउंट दिया जाएगा।   

शाओमी के लिए भारत मार्केट काफी बढ़ा है। वह यहां अपने यूजर बेस को बढ़ाना चाहता है। कंपनी भारत में लगातार स्मार्टफोन पर अपनी निर्भरता को कम करने के लिए स्मार्टफोन से अलग दूसरे प्रॉडक्ट्स को लगातार पेश कर रही है। अभी इस ऐप को सिर्फ एंड्रॉइड यूजर्स के लिए पेश किया गया है। जल्द ही इसे दूसरे ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए भी पेश किया जाएगा।    

  • Published Date: January 25, 2019 11:07 AM IST