comscore Mi 11 Lite जल्द होगा भारत में लॉन्च, मिलेगा 64MP कैमरा और 8GB RAM
News

Mi 11 Lite जल्द होगा भारत में लॉन्च, मिलेगा 64MP कैमरा और 8GB RAM

Xiaomi Mi 11 Lite Launch Date: शाओमी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Mi 11 Lite भारत में लॉन्च कर सकती है। यह फोन दमदार फीचर्स के साथ आएगा। हालांकि, इस बात की अभी जानकारी नहीं है कि भारत में फोन का 4G वेरिएंट लॉन्च होगा या फिर 5G। आइए जानते हैं इसकी खास बातें।

Mi 11 Lite

Xiaomi is all set to launch a new Mi phone dubbed Mi 11 Lite in India on June 22. The upcoming 4G smartphone is claimed to be the lightest and slimmest Mi phone launched in India yet. It is said that the Mi 11 Lite will be priced around the same price as the Mi 10i, which is around Rs 25,000. The company is yet to confirm the price. The launch event will begin at 12noon.


Highlights

  • Xiaomi Mi 11 Lite जल्द होगा भारत में लॉन्च, हुआ कंफर्म।

  • ग्लोबल मार्केट में पहले ही हो चुका है लॉन्च।

  • Mi 11 Lite में 6.55-inch AMOLED डिस्प्ले, Snapdragon 732G प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है।

शाओमी ने Mi 11 Ultra स्मार्टफोन के साथ इस साल मार्च में Mi 11 Lite से भी पर्दा उठाया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चुनिंदा मार्केट में लॉन्च कर दिया है, लेकिन भारत में अभी तक इसकी एंट्री नहीं हुई है। सोमवार को शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने Mi 11 Lite की भारत में लॉन्चिंग के संकेत दिए हैं। हालांकि, इसकी लॉन्च डेट का ऐलान कंपनी ने अभी तक नहीं किया है। आज एक ट्वीट में मनु ने Mi 11 Lite की लॉन्चिंग की पुष्टि की है। Also Read - 8GB RAM, 64MP तक कैमरा, फ्लैगशिप प्रोसेसर से लैस इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा डिस्काउंट, Flipkart Big Diwali Sale में है डील

Xiaomi Mi 11 Lite कब होगा भारत में लॉन्च

8 जून को किए एक ट्वीट में शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने नए स्मार्टफोन Mi 11 Lite की लॉन्चिंग कंफर्म की है। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया है कि स्मार्टफोन का 4G वेरिएंट या 5G वेरिएंट भारत में लॉन्च होगा। पिछली रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी भारत में इसका 4G वेरिएंट लॉन्च करने की प्लानिंग में ही है। यह स्मार्टफोन दमदार हार्डवेयर के साथ आता है। मनु ने ट्वीट में स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स को टीज किया है। यह फोन इस महीने के अंत तक लॉन्च हो सकता है। Also Read - 8GB तक RAM, 256GB तक स्टोरेज और 4820mAh तक बैटरी वाले Mi के इन फोन्स को अभी खरीदकर बचाएं पैसे, जानें Flipkart Sale में मिल रहा कितना Discount

स्पेसिफिकेशन्स

Mi 11 Lite स्मार्टफोन में 6.55-inch का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो FHD+ रेजलूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है। फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5MP का मक्रो कैमरा रियर साइड में दिया गया है, जबकि फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है। फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ साथ स्टीरियो स्पीकर और IP53 रेटिंग मिलती है।

शाओमी का यह फोन Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर पर काम करता है, जबकि इसका 5G वेरिएंट Snapdragon 780G चिपसेट के साथ आता है। डिवाइस 6GB RAM + 64GB स्टोरेज, 6GB RAM + 128GB स्टोरेज और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में आता है। फोन Android 11 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है। इसे पावर देने के लिए 4250mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल सिम सपोर्ट, डुअल बैंड वाई-फाई, Bluetooth v5.0, GPS, NFC और USB Type-C पोर्ट दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 8, 2021 3:43 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Mi 11 Lite

21999

MIUI 12, Android 11
Qualcomm Snapdragon 732G
64MP+8MP+5MP

new arrivals in india

Best Sellers