comscore
News

Xiaomi Mi 9 और Samsung Galaxy S10 एक ही दिन होंगे लॉन्च

शाओमी ने वीबो अकाउंट से इस बात की पुष्टि की है कि Xiaomi Mi 9 को 20 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा।

  • Published: February 13, 2019 10:36 AM IST
xiaomi mi 9

Photo - Benjamin Geskin


पिछले साल शाओमी ने मई में Xiaomi Mi 8 को लॉन्च किया था। अब Xiaomi Mi 9 को लॉन्च किए जाने की डेट लीक्स भी सामने आ रहे हैं। लीक रिपोर्ट से पता चलता है कि Xiaomi Mi 9 को इस साल की शुरुआत में ही लॉन्च किया जा सकता है। पिछले कुछ हफ्तों से यह स्मार्टफोन 3C और TENAA पर भी स्पॉट हो चुका है जिससे संकेत मिला था कि कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। अब शाओमी ने वीबो अकाउंट से इस बात की पुष्टि की है कि Xiaomi Mi 9 को 20 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी ने एक ऑफिशियल पोस्टर रिलीज किया है जो इस बात का दावा करता है कि 20 फरवरी को आयोजित होने वाले इवेंट में  Xiaomi Mi 9 flagship फोन को लॉन्च किया जाएगा।

पोस्टर से पता चलता है कि स्मार्टफोन का इंटरनल कोडनेम “Battle Angel” है और यह सुपर पावरफुल फ्लैगशिप डिवािश का संकेत देता है। पोस्टर से पता चलता है कि यह कंपनी का अभी तक का बेस्ट लुकिंग स्मार्टफोन होगा। दिलचस्प बात यह है कि शाओमी जिस दिन  Mi 9 फ्लैगशिप फोन को लॉन्च कर रहा है उसी दिन सैमसंग Galaxy S10 फ्लैगशिप फोन को लॉन्च करेगा। सैमसंग इस इवेंट में फोल्डेबल फोन को भी लॉन्च कर सकता है।

खबरें हैं कि  Xiaomi Mi 9 में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ 6.4इंच हो सकती है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर आ सकता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 855, 6जीबी रैम और 3,500mAh बैटरी आने की बात कही जा रही है। फोन को एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें एक सेंसर 48मेगापिक्सल का होगा।

  • Published Date: February 13, 2019 10:36 AM IST