comscore Mi A3 में हुई थी गड़बड़ी, Xiaomi ने जारी किया सही अपडेट | BGR India Hindi
News

शाओमी Mi A3 स्मार्टफोन में हुई थी गड़बड़ी, कंपनी ने जारी किया सही अपडेट

शाओमी ने कुछ दिनों पहले की अपनी गलती को सुधार लिया है। दरअसल, शाओमी ने Mi A3 स्मार्टफोन का जो नया अपडेट जारी किया था, उसके कारण स्मार्टफोन में सिर्फ एक ही सिम कार्ड का सपोर्ट मिल रहा था। स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट डिसेबल हो गया था।

xiaomi-mi-a3-review-bgr-india-3

शाओमी ने कुछ दिनों पहले की अपनी गलती को सुधार लिया है। दरअसल, शाओमी ने Mi A3 स्मार्टफोन का जो नया अपडेट जारी किया था, उसके कारण स्मार्टफोन में सिर्फ एक ही सिम कार्ड का सपोर्ट मिल रहा था। स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट डिसेबल हो गया था। उस रिलीज में कंपनी ने गलती से Mexican firmware था, जो Mi A3 के लिए जारी हो गया था। Also Read - Xiaomi Mi TV यूजर्स के लिए खुशखबरी, क्या आपके पास भी है शाओमी का TV?

कई यूजर्स ने इस बात की शिकायत की थी कि गलती से जारी हुए इस सॉफ्टवेयर अपडेट को रिलीज करने के बाद वह सेकेंडरी सिम इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। जिसे सुधारते हुए शाओमी ने भारतीय बाजार समेत ग्लोबल मार्केट के लिए नया रिलीज जारी कर दिया है। Also Read - Redmi 9 भारत में 4 August को होगा लॉन्च, ये होंगे फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

मी कम्यूनिटी फोर्म पर इसकी जानकारी दी गई है। जिसके मुताबिक Mi A3 स्मार्टफोन में MIUI 11 Global Stable ROM v11.0.17.0 QFQMIXM जारी कर दिया गया है। नया सॉफ्टवेयर अपडेट उन सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध है, जिन्होंने गलती से जारी हुए अपडेट को डाउनलोड किया था। आधिकारिक चेंजलॉग में बताया गया है कि नए सॉफ्टवेयर अपडेट में डुअल सिम की दिक्कत को दूर कर दिया गया है। Also Read - Redmi K30 Ultra 5G स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

मी इंडिया सपोर्ट टीम की ट्विटर टीम ने भी इस बात की जानकारी दी है कि देश में रोलआउट जारी कर दिया गया है। इसके अतिरिक्त कई भारतीय यूजर्स ने ट्विटर पर इसकी पुष्टि भी की है। आप सेटिंग मेन्यू में जाकर नए अपडेट के बारे में चेक कर सकते हैं। नया अपडेट 1.3 जीबी का है। शाओमी ने नया सॉफ्टवेयर अपडेट पब्लिक आउटरेज के दूसरे दिन ही जारी कर दिया था।

Mi A3 स्पेसिफिकेशन्स

मी A3 स्मार्टफोन एक Android One स्मार्टफोन है, जो स्टॉक Android 9 Pie के साथ आता है। इसमें 6.1-इंच की HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। परफॉर्मेंस के लिए Xiaomi Mi A3 में ऑक्टा-कोर Snapdragon 665 चिपसेट दिया गया है। Mi A3 को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। एक वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज है, वहीं दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज है।

कैमरे की बात करें तो Xiaomi Mi A3 में कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 48-मेगापिक्सल का f/1.78 अपर्चर वाला प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल (118 degree) लैंस और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 32मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा शाओमी ने Mi A3 में 4,030mAh बैटरी दी है, जो USB Type-C 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 16, 2020 3:15 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Mi A3

12999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 665 SoC
Triple - 48MP + 8MP + 2MP

new arrivals in india

Best Sellers