comscore
News

शाओमी Mi Air Purifier 2S और Mi Band 3 आज होंगे सेल के लिए उपलब्ध, जानें कहां मिलेंगे

शाओमी ने Mi Band 3, Mi TV 4A, Mi Air Purifier 2S, Mi Smart Camera और एक ट्रॉली बैग को लॉन्च किया है।

Xiaomi Mi Air Purifier 2S

चीन की कंपनी शाओमी ने गुरुवार को भारतीय मार्केट में अपने पांच नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया है। हालांकि, इस बार कंपनी ने स्मार्टफोन के बजाए दूसरे स्मार्ट प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया है। इससे कंपनी स्मार्टफोन के अलावा दूसरे प्रोडक्ट्स से कंज्यूमर्स को लुभाने की पूरी कोशिश में लगी हुई है। कंपनी द्वारा आयोजित किए गए इवेंट में Mi Band 3, Mi TV 4A (अलग साइज में), Mi Air Purifier 2S, Mi Smart Camera और एक ट्रॉली बैग को लॉन्च किया गया है। इन प्रोडक्ट्स को अलग-अलग दिन सेल के लिए पेश किया जाएगा। वहीं, आज Mi Band 3 और Mi Air Purifier 2S को कंपनी फ्लैश सेल के लिए पेश करेगी।

Mi Band 3 और Mi Air Purifier 2S को कंपनी Mi.com और Mi Home stores के साथ ही कंपनी इन प्रोडक्ट्स फ्लिपकार्ट और अमेजन पर भी बेचेगी।

Mi Air Purifier 2S की कीमत और उपलब्धता

Mi Air Purifier 2S की कीमत 8,999 रुपये है और यह 28 सितंबर से 12 बजे अमेजन, फ्लिपकार्ट और Mi.com और Mi Home स्टोर्स पर बिक्री के लिए आएगा।

Mi Air Purifier 2S की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Mi Air Purifier 2S शाओमी के पुराने एयर प्यूरीफायर का अपग्रेडिड वर्जन है। Purifier 2S में OLED डिस्प्ले है जिसमें आप एयर क्वॉलिटी, टैंपरेचर, ह्यूमिडिटी और दूसरी चीजों को ट्रैक कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि प्यूरीफायर का लाइट सेंसर ऑटोमेटिक लाइटिंग कंडीशन को एडजस्ट करता है। इस डिवाइस में “high precision laser sensor” है जो एयर क्वॉलिटी को माइक्रोस्कोपिक लेवल पर मॉनिटर करता है। इसका फिल्टरेशन सिस्टम ऑरिजनल एयर प्यूरीफायर से काफी पावरफुल है। यूजर्स ऐप के जरिए अपने मोबाइल पर प्यूरीफायर को कंट्रोल कर सकते हैं।

Mi Band 3 की कीमत और उपलब्धता

इस डिवाइस की कीमत 1,999 रुपये है और यह 28 सितंबर से बिक्री के लिए आएगा। आप इसे अमेजन और Mi.com ms दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं।

Mi Band 3 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Mi Band 3 का भारत में लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इससे पहले इसके पुराने वर्जन Mi Band 2 और HRX एडिशन को भारत में अच्छी खासी सफलता मिली थी। Mi Band 3 में 0.78इंच OLED डिस्प्ले है जो राउंडेड एज और डिप्रेस्ड बटन के साथ आता है। इसमें आप हार्ट रेट सेंसर के साथ दूसरी फिटनेस और एक्टिविटी ट्रैकिंग को कंट्रोल कर सकते हैं। यह बैंड 50m तक वॉटर रेसिस्टेंट है। कंपनी का दावा है कि Band 3 आपको स्मार्टफोन से ईजी कनेक्ट हो जाएगा।

यूजर Mi Band 3 पर आसानी से देख पाएगा कि उसे कौन कॉल कर रहा है और वह डायरेक्टली इनकमिंग कॉल को म्यूट कर पाएगा। कंपनी का दावा है कि इस बैंड की बैटरी लाइफ 20 दिनों की है। इस डिवाइस की कीमत 1,999 रुपये है और यह 28 सितंबर से बिक्री के लिए आएगा। आप इसे अमेजन और Mi.com ms दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं।

  • Published Date: September 28, 2018 8:53 AM IST