comscore Xiaomi Mi Band 3i vs Mi Band HRX Edition: 1,299 रुपये में कौन है दमदार
News

Xiaomi Mi Band 3i vs Mi Band HRX Edition: 1,299 रुपये में कौन सा फिटनेस बैंड है दमदार

Xiaomi ने आज भारत में अपने नए फिटनेस बैंड Mi Band 3i को लॉन्च कर दिया है। Mi Band 3i इससे पिछले वर्जन Mi Band HRX का अपग्रेडिड वर्जन है। इसे खासतौर पर भारत के लिए बनाया गया है और इसमें कुछ महत्वपूर्ण  अपग्रेड भी किए गए हैं। हम आपको यहां Xiaomi Mi Band 3i और Mi Band HRX की प्राइस, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स में आने वाले कंपेरिसन को बता रहे हैं। 

xiaomi mi band 3i

Xiaomi ने आज भारत में अपने नए फिटनेस बैंड Mi Band 3i को लॉन्च कर दिया है। Mi Band 3i इससे पिछले वर्जन Mi Band HRX का अपग्रेडिड वर्जन है। इसे खासतौर पर भारत के लिए बनाया गया है और इसमें कुछ महत्वपूर्ण  अपग्रेड भी किए गए हैं। हम आपको यहां  Xiaomi Mi Band 3i और Mi Band HRX की प्राइस, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स में आने वाले कंपेरिसन को बता रहे हैं। Also Read - Xiaomi ने Mi Band 3i को AMOLED टच डिस्प्ले के साथ 1,299 रुपये में किया लॉन्च, फुल चार्ज पर 20 दिनों तक चलेगी बैटरी

Xiaomi Mi Band 3i vs Mi Band HRX Edition: Price

Xiaomi ने भारत में Mi Band 3i फिटनेस बैंड को 1,299 रुपये में लॉन्च किया है। आप इसे कंपनी की वेबसाइट (https://store.mi.com/in/item/3194600013) से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। इसकी शिपिंग 10 दिसंबर से शुरू होगी। वहीं Mi Band HRX Edition कीमत भी 1,299 रुपये है। इसे Flipkart और Mi.com से खरीदा जा सकता है। हालांकि खबर लिखे जाने तक Flipkart और Mi.com पर ये प्रॉडक्ट्स सेल के लिए अवेलेबल नहीं थे। Also Read - PLAYFIT53 और PLAYFIT21 First Impression : क्या Mi Band 4 को दे पाएगा टक्कर?

Xiaomi Mi Band 3i vs Mi Band HRX Edition: Specifications and Battery

Mi Band 3i की स्पेसिफिकेशंस की बात की जाएं तो इसमें आपको 0.78-inch AMOLED display मिल रही है जो टच सपोर्ट के साथ आती है। इससे पहले आपको बता दें कि Mi Band HRX में 0.42-inch स्क्रीन दी गई थी। कंपनी ने Mi Band 3i में 110mAh की बैटरी दी थी। इससे पहले Mi Band HRX में 70mAh की बैटरी दी गई थी। Xiaomi का दावा है कि Mi Band 3i को फुल चार्ज करने में आपको 20 दिन की बैटरी लाइफ मिलेगी। Also Read - शाओमी Mi बैंड 3 चीन में ओपन सेल के लिए हुआ लिस्ट, जानें कीमत और फीचर्स

Xiaomi Mi Band 3i vs Mi Band HRX Edition: Tracking

Xiaomi Mi Band 3i आपके स्टेप्स, डिस्टेंस वॉक, बर्न कैलोरीज को भी काउंट करता है। इसके अलावा बैंड डिस्प्ले में आपको ऐप नोटिफिकेशन भी मिल जाएगी। इसमें WhatsApp, Instagram, Text Messages, और इनकमिंग कॉल अलर्ट शामिल हैं। Mi Band 3i 5ATM (50 meters) वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट है। हालांकि यह आपके हार्ट रेट को मॉनिटर नहीं करती है। फिटनेस बैंड में आपको अगले तीन दिनों के लिए मौसम की जानकारी भी मिलती है। इसके अलावा आप टाइमली अलार्म और इवेंट रिमाइंडर भी सेट कर सकते हैं। इसके अलावा यह आपकी क्वॉलिटी ऑफ स्लीप को भी ट्रैक करता है। यह Bluetooth 4.2 BLE कनेक्टिविटी के साथ आता है। वहीं Mi Band HRX Edition स्लीप मॉनिटरिंग, एक्सेलरेमीटर सेंसर के साथ आता है। इसमें भी हार्ट रेट मॉनिटरिंग को ट्रैक नहीं किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: November 21, 2019 4:51 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers