comscore Mi Band 4 के भारत में लॉन्च के ठीक एक दिन बाद Xiaomi ने रोलआउट किया अपडेट
News

Mi Band 4 के भारत में लॉन्च के ठीक एक दिन बाद Xiaomi ने रोलआउट किया अपडेट

Xiaomi ने अपना लेटेस्ट फिटनेस बेंड Mi Band 4  को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का लेटेस्ट फिटनेस वियरेबल पिछले साल लॉन्च किए गए Mi Band 3 के मुकाबले कई सारे फीचर्स के साथ आता है। भारत में लॉन्च के ठीक एक दिन बाद Xiaomi ने Mi Band 4 के लिए अपग्रेड रोल आउट कर दिया है।

  • Published: September 18, 2019 11:08 AM IST
Xiaomi Mi Band 4 First Impressions (9)

Xiaomi ने मंगलवार को बेंगलोर में आयोजित Smarter Living 2020 इवेंट में कई सारे नए प्रोडक्ट लॉन्च किए। इन प्रोडक्ट में Xiaomi ने अपना लेटेस्ट फिटनेस बेंड Mi Band 4  को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का लेटेस्ट फिटनेस वियरेबल पिछले साल लॉन्च किए गए Mi Band 3 के मुकाबले कई सारे फीचर्स के साथ आता है। भारत में लॉन्च के ठीक एक दिन बाद Xiaomi ने Mi Band 4 के लिए अपग्रेड रोल आउट कर दिया है।

Mi Band 4 अपडेट में नए फीचर्स नहीं हैं बल्कि इसमें कई सारे वॉच फेस दिए गए हैं। ITHome की रिपोर्टस के मुताबिक यूजर्स Mi Fit ऐप के जरिए अपडेट कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी ने यह अपडेट चीन में NFC वेरिएंट वाले Mi Band 4 के लिए भी रोल आउट किया है। इस अपडेट के बाद कलर AMOLED  डिस्प्ले वाले Mi Band 4 में कई सारे वॉचवेस मिलते हैं।

Xiaomi Mi Band 4 price, availability

Xiaomi ने Mi Band 4 को 2299 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। यह Mi Band 3 के मुकाबले थोड़ा महंगा है। कंपनी ने Mi Band 3 को भारतीय मार्केट में 1,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। शाओमी के Mi Band 4 को Amazon India, Xiaomi India’s website और Mi Home Stores के जरिए खरीदा जा सकेगा। इस बैंड की बिक्री भारत में 19 सितंबर से 12:00PM पर शुरू होगी।

Xiaomi Mi Band 4 Specifications and Features

Xiaomi के Mi Band 4 में, 0.95-इंच की कलर AMOLED 2.5D डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 120×240 पिक्सल्स है। इसके साथ ही ये फिटनेस बैंड टच भी सपोर्ट करता है। इसमें माइक भी दिया गया जो कि वॉइस कमांड को सपोर्ट करता है। Mi band 4 में Six-Axis Accelerometer सेंसर दिया है, जो कि फिजिकल मूवमेंट को मॉनीटर करता है। इसके साथ यह बैंड साइक्लिंग, स्वीमिंग, एक्सरसाइज, रनिंग और वॉकिंग जैसे फिजिकल मूवमेंट को भी मॉनिटर करता है।

कंपनी ने दावा किया है कि उसका लेटेस्ट फिटनेस बैंड 5 ATM रेटिंग के साथ आता है और यह बैंड स्विमिंग स्ट्रोक्स, फ्रीस्टाइल, मिक्सड स्टाइल, ब्रीकस्ट्रोक और बॉटरफ्लाई जैसी स्वीमिंग एक्टिविटी को पहचान लेता है। इसके साथ ही ये पेमेंट मोड भी सपोर्ट करता है जो कि काफी आसान है। इसके साथ इस फिटनेस बैंड की डिस्प्ले में फाइड स्मार्टफोन और म्यूजिक ट्रैक चेंज को वन टैप फीचर दिया है।

  • Published Date: September 18, 2019 11:08 AM IST