comscore Xiaomi Mi Band 5 का ग्लोबल वेरिएंट बिना NFC और SPO2 सेंसर के हो सकता है लॉन्च | BGR India Hindi
News

Xiaomi Mi Band 5 का ग्लोबल वेरिएंट बिना NFC और SPO2 सेंसर के हो सकता है लॉन्च

शाओमी ने अपने ग्लोबल ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी शेयर किया है कि नया फिटनेस ट्रेकर Mi Smart Band 5 को जुलाई में ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। अब Mi Band 5 के ग्लोबल वेरिएंट को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। फिटनेस बेंड के ग्लोबल एडिशन को लेकर कई जानकारी सामने आई हैं।

xiaomi mi band 5 weibo

Photo: Weibo


Xiaomi ने होम मार्केट चीन में नया Mi Band 5 लॉन्च किया था। यह फिटनेस ट्रेकर कंपनी के पिछले साल लॉन्च किए Mi Band 4 का सक्सेसर है। शाओमी ने अपने ग्लोबल ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी शेयर किया है कि नया फिटनेस ट्रेकर Mi Smart Band 5 को जुलाई में ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। अब Mi Band 5 के ग्लोबल वेरिएंट को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। फिटनेस बेंड के ग्लोबल एडिशन को लेकर कई जानकारी सामने आई हैं। Also Read - Vivo S-सीरीज का नया स्मार्टफोन अगले महीने होगा लॉन्च, ये हो सकती है खूबी

Xiaomi ने होम मार्केट चीन मे Mi Band 5 के दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं। Mi Band 5 को NFC सपोर्ट और नॉन NFC सपोर्ट के साथ पेश किया है। इनके कोड नेम क्रमशः “Kongming” और “Kongming L” हैं। ग्लोबल वेरिएंट के रिटेल बॉक्स की इमेज से यह जानकारी सामने आया है कि Mi Band 5 को बिना NFC, SpO2 सेंसर, और Alexa वॉइस असिस्टेंट के साथ पेश किया जा सकता है। Also Read - Realme 6 स्मार्टफोन का 6GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट भारत में जल्द होगा लॉन्च, फोन में हैं 5 कैमरा

Xiaomi भारत में भी Mi Smart Band 5 को ग्लोबल मार्केट की तरह लॉन्च कर सकता है। इसके साथ ही कंपनी नए फिटनेस बेंड को SpO2 सेंसर और अलेक्सा सपोर्ट के साथ पेश कर सकती है। इसके साथ ही यूरोपीय मार्केट में कंपनी Mi Smart Band 5 Pro को भी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। यह पिछले हफ्ते दूसरी बार स्पॉट किया गया है। Mi Band 5 के Pro वर्जन को लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इस फिटनेस बेंड का कोड नेम “Kongming Pro” है और यह NFC सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। Also Read - OnePlus का एक और सस्ता स्मार्टफोन Snapdragon 690 प्रोसेसर के साथ GeekBench पर स्पॉट, जानें डिटेल्स

Xiaomi Mi Band 5: Price, Features

Xiaomi Mi Band 5 को चीन में RMB 189 की कीमत में पेश किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 2,025 रुपये होते हैं। इसका एक वेरिएंट NFC सपोर्ट के साथ आता है जिसकी कीमत RMB 229 है। भारतीय रुपये में यह कीमत 2,500 रुपये के लगभग होते हैं। इसे चार अलग कलर स्ट्रैप के साथ पेश किया गया है। इनमें ब्लैक, ग्रीन, येलो और रेड कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।

Mi Band 5 में 1.3 इंच डिस्प्ले दी है। इससे पहले Mi Band 4 में 0.95इंच डिस्प्ले दी थी। इस बैंड का डिस्प्ले काफी ब्राइड है जिसे सनलाइट की रोशनी में भी आसानी से देखा जा सकता है। न्यू बैंड को न्यू मैग्नोटिक चार्जिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया है। Mi Band 5 में ट्रैकिंग सिस्टम को भी इंप्रूव किया गया है। आपको न्यू बैंड में 11 प्रोफेशनल स्पोर्ट मोड मिलरहे हैं। इसके अलावा इसमें लेडीज के लिए एक खास फीचर दिया गया है जो उनको पीरियड ट्रैकिंग का ऑप्शन देता है।

इसमें रिमोट कंट्रोल का फीचर मिल रहा है, जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन के कैमरा को कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा इसे शाओमी के खुद के XiaoAI असिस्टेंट सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा हार्ट रेट और स्लीप मॉनिटरिंग में भी सुधार किया गया है। इस बार UnionPay के साथ इसे NFC बेस्ड पेमेंट सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। भारत में भी इस बैंड को जल्द पेश किए जाने की उम्मीद है क्योंकि कंपनी के लिए भारत महत्वपूर्ण मार्केटों में से एक है।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 13, 2020 1:46 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers