comscore Xiaomi 27 मई को बच्चों के लिए Children’s Day पर इस खास Mi Bunny Reading Pen को करेगा लॉन्च | BGR India
News

Xiaomi 27 मई को बच्चों के लिए Children’s Day पर इस खास Mi Bunny Reading Pen को करेगा लॉन्च

कंपनी  इस प्रॉडक्ट को इंटरनेशनल चिल्ड्रेन डे के दौरान लॉन्च करेगी, जो 27 मई को मनाया जाएगा। कंपनी 27 मई को Mi Bunny Reading Pen को लॉन्च करेगी, इसे खास तौर पर बच्चों के लिए डिजाइन किया गया है।

mi bunny pen

चाइनीज कंपनी Xiaomi तेजी से स्मार्टफोन के अलावा दूसरे प्रॉडक्ट्स को लॉन्च कर रही है। इसके पीछे कंपनी की स्ट्रैटजी स्मार्टफोन पर अपनी निर्भरता को कम करना और रेवेन्यू बढ़ाना है। अब खबर है कि कंपनी 27 मई को बच्चों के लिए एक खास प्रॉडक्ट लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी  इस प्रॉडक्ट को इंटरनेशनल चिल्ड्रेन डे के दौरान लॉन्च करेगी, जो 27 मई को मनाया जाएगा। कंपनी 27 मई को Mi Bunny Reading Pen को लॉन्च करेगी, इसे खास तौर पर बच्चों के लिए डिजाइन किया गया है।
Gizmochina की एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। कंपनी  इस डिवाइस को 199 युआन में लॉन्च करेगी जो भारती रुपये में 2000 के बराबर होते हैं। यह डिवाइस 27 मई सुबर 10 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस पेन में कंपनी ने स्पीकर दिया है, जिसकी मदद से बच्चेे कहानियां सुन सकते हैं।

Mi Bunny Reading Pen सिंपल, पोर्टेबल और आकर्षक डिजाइन के साथ आता है। इस पेन के ज्यादातर फीचर्स Machine Island AI Reading Pen जैसे ही हैं, जिसे इस साल जनवरी में लॉन्च किया गया था। बच्चों के लिए यह डिवािस एक स्टोरी प्लेयर की तरह काम करेगा। बच्चें इस पेन में सिर्फ एक क्लिक के जरिए स्टोरी को प्ले सकते हैं और इसे आसानी से सुन सकते हैं। इसे खास मैटेरियल से तैयार किया गया है, जो यूएस एफडीए फूड कॉन्टैक्ट स्टैंटर्ड से सर्टिफाइड है।

इस ऑप्टिकल पेन में 22 ब्यूटिफुल रीडेबल पिक्चर बुक हैं। इस डिवाइस में दो लैंग्वेज इंग्लिश और चाइनीज में सुनने का ऑप्शन मिलता है, जिससे इन्हें सीखना बच्चों के लिए आसान हो जाता है। कंपनी इससे पहले लाइफस्टाइल ब्रांड भी लॉन्च कर चुकी है, जिसमें सनग्लास से लेकर शूज जैसे कई प्रॉडक्ट्स शामिल हैं। कंपनी को स्मार्टफोन के अलावा टीवी सेगमेंट में भी काफी सफलता मिल रही है।

  • Published Date: May 25, 2019 4:28 PM IST