comscore भारत में लॉन्च हुआ शाओमी Mi Comfort, कीमत 2,999 रुपए | BGR India
News

भारत में लॉन्च हुआ शाओमी Mi Comfort, कीमत 2,999 रुपए

चीन की कंपनी के ओर से Mi हेडफोन Comfort को लेटेस्ट प्रोडक लिस्ट में शामिल किया गया है।

xiaomi-mi-headset-comfort-main-article

शाओमी ने हाल ही में भारतीय बाजार के लिए एक नई अक्सेसरी की घोषणा की है। चीन की कंपनी के ओर से Mi हेडफोन Comfort को लेटेस्ट प्रोडक लिस्ट में शामिल किया गया है। इस हेडफोन की कीमत 2,999 रुपए है और यह 18 अप्रैल से mi.com पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। Mi हेडफोन Comfort की बिक्री दोपहर 12 बजे से mi.com पर शुरू हो जाएगी।

इससे पहले आज, शाओमी इंडिया के मनु कुमार जैन ने ट्वीटर पर एक नए प्रोडक्ट के रिलीज के बारे में जानकारी दी – “Mi Fans: आज कुछ नया आपके सामने आने वाला है! जो देखने के काफी आकर्षक, और सुपर कम्फ़र्टेबल होगा, अंदाज़ा लगाइए क्या होगा ये? @ XiaomiIndia। ” कुछ घंटों के बाद, कंपनी ने भारत में नए closed-back हेडफोन की घोषणा की।

शाओमी Mi हेडफॉन्स Comfort में वायर्ड ओवर-द-इयर हेडसेट हैं। लाइटवेट हेडफोन, सॉफ्ट PU लेदर इयरकप के साथ आरामदायक हेडबैड हैं, जो कि बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए शोर को अलग करता है। Mi हेडफोन Comfort फीचर में 3.5mm जैक है, जिसका मतलब है कि आप उन्हें स्मार्टफोन, लैपटॉप और अन्य पोर्टेबल म्यूजिक प्लेयर के साथ भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसे भी देखें: व्हाट्सएप को टक्कर देने के लिए गूगल अपने एलो एप में शुरू करेगा ये सर्विस

दिलचस्प बात यह है कि, हेडफोन एक जेस्चर कंट्रोल इंटरफेस के साथ आते हैं, जो यूजर्स को म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल करने के साथ कॉल्स रिसीव करने की भी अनुमति देता है। एक बार बाएं इयरकप पर क्लिक कर कॉल रिसीव करें और वहीं, तीन बार इयरकप को प्रेस कर आप पिछले ट्रैक पर जा सकते है।

इसे भी देखें: हाइक (Hike) जल्द ही पेमेंट प्लेटफॉर्म एप को कर सकता है रोलआउट

हेडफोन में 1.4 मीटर लंबा टीपीई स्ट्रेन्टेबल मैट फिनीस ऑडियो केबल है। शाओमी का कहना है कि इन हेडफोंस में जो वायर्स मौजूद हैं वह नॉन-टॉक्सिक, ड्यूरेबल, डर्ट रेसिस्टेंट, टिंगल रेसिस्टेंट और इसके साथ ही हीट रेसिस्टेंट हैं। यह संवेदना 107 डीबी के 32ohm स्पीकर इम्पेड़ेंस और 20 से 40,000 हर्ट्ज की आवृत्ति रेंज के साथ पेश किये गए हैं।

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी C7 Pro पर अमेजन इंडिया दे रहा है ये शानदार कैशबैक ऑफर

Also Read In English: Xiaomi Mi Headphones Comfort launched in India, priced at Rs 2,999

  • Published Date: April 17, 2017 8:30 PM IST