comscore शाओमी मी मिक्स सफेद वेरियंट के साथ सीईएस 2017 में हो सकता है लॉन्च | BGR India
News

शाओमी मी मिक्स सफेद वेरियंट के साथ सीईएस 2017 में हो सकता है लॉन्च

सामने आए नए खुलासों के अनुसार शाओमी अपने मी मिक्स स्मार्टफोन को नए कलर आॅप्शन में लॉन्च कर सकती है।

  • Published: January 3, 2017 5:40 PM IST
Xiaomi-mi-mix-white-image-3

शाओमी कल से शुरू होने वाले सीईएस 2017 के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी द्वारा दी गई स्पष्ट जानकारी के अनुसार इस इवेंट में शाओमी कई नए प्रोडक्ट का प्रदर्शन करेगी। वहीं नई जानकारी के अनुसार इस इवेंट में अपने बेजल लैस स्मार्टफोन मी मिक्स को सफेद वेरियंट में लॉन्च कर सकती है। जबकि फिलहाल यह स्मार्टफोन केवल ब्लैक वेरियंट में ही उपलब्ध है। Also Read - Honor Magic 3, Magic 3 Pro, Magic 3 Pro+ और Honor X20 5G स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

शाओमी द्वारा आने वाले स्मार्टफोन के बारे में ट्विटर पर पोस्टर के माध्यम से किए गए खुलासे के बाद अब इससे जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। इस खुलासे में यह स्पष्ट नहीं किया गया कि कंपनी कौन सा डिवाइस पेश करने वाली है, ट्विट में केवल ‘WBHLIATCEK’ लिखा हुआ है। वहीं टीजर के माध्यम से सामने आए संकेत से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी मी मिक्स स्मार्टफोन का सफेद वेरियंट पेश करने की तैयारी में है। Also Read - Xiaomi ने किया कंफर्म जल्द लॉन्च करेगी Mi MIX सीरीज का नया स्मार्टफोन

xiaomi-ces-announcemnet Also Read - Xiaomi Mi Mix फोल्डेबल फोन की तस्वीरें लीक, Samsung Galaxy Fold से होगी टक्कर

शाओमी द्वारा मी मिक्स कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया गया था। जिसमें खास फीचर के तौर पर 6.4-इंच का बेजल लैस डिसप्ल दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 91,3 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेटियो उपलब्ध है। कुछ अन्य अफवाहों के अनुसार शाओमी मी मिक्स स्मार्टफोन का छोटा वेरियंट लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन का कोडनेम नैनो हो सकता है और इसमें 5.5-इंच डिसप्ले होने की उम्मीद है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 चिपसेट पर पेश होगा। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी होगी। फिलहाल शाओमी द्वारा मी मिक्स स्मार्टफोन के छोटे वेरियंट के सीईएस 2017 में लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

शाओमी मी मिक्स के प्रति उपभोक्ताओं काफी उत्साह देखा गया और इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यह स्मार्टफोन दूसरी फ्लैश सेल में केवल 10 सेकेंड में ही सोल्ड आउट हो गया। बेजल लैस मी मिक्स स्मार्टफोन की सफलता के बाद हुआवई के सब-ब्रांड आॅनर ने भी बेजल लैस कॉन्सेप्ट के साथ आॅनर मैजिक को लॉन्च किया था। इसके अलावा नुबिया द्वारा भी 81 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेटियो के साथ जे11 को लॉन्च किया गया।

शाओमी मी मिक्स के स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 क्वाडकोर प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मैमोरी है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128जीबी तक एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए मी मिक्स में 16-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है जिसमें पीडीएएफ, इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेब्लाइजेशन और डुअल टोन एलईडी फ्लैश जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के ​लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर मी मिक्स में 4जी एलटीई के साथ एचडी वॉयस कॉलिंग के लिए वोएलटीई सपोर्ट, ब्लूटूथ, जीपीएस, वाईफाई और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए क्विक चार्ज 3.0 के साथ 4,400एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंडरॉयड 6.0.1 मार्शमेलो पर कार्य करता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 3, 2017 5:40 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Mi MIX
Android 6.0.1 Marshmallow with MIUI 8
Qualcomm Snapdragon 821 Quad Core 2.35GHz Processor
16 MP with PDAF, EIS, dual tone LED flash
Honor Magic
Android 6.0 Marshmallow with Honor Custom UI
Huawei Kirin 950 Octa-Core 2.3GHz Processor
12 MP with f/2.2 Aperture, Dual-Lens Sensor
nubia Z11

25999

Buy Now
Android 6.0 Marshmallow with Nubia UI 4.0
Qualcomm Snapdragon 820 Quad-Core 2.15GHz 64 bit Processor
16 MP with IMX298 CMOS, F2.0 Aperture/OIS

new arrivals in india

Best Sellers