comscore xiaomi mi motion activated night light 2 launched india price features
News

Xiaomi Mi Motion-Activated Night Light 2 भारत में 599 रुपये में हुआ लॉन्च, आपके मोशन से अपने आप होगा ऑन

यह डिवाइस आपके मोशन को डिटेक्ट कर अपने आप ऑन हो जाती है। इसमें दो लेवल की ब्राइटनेस शामिल है और यह 360-डिग्री रोटेशन के साथ आता है।

  • Published: September 17, 2019 5:16 PM IST
Mi Motion-Activated Night Light 2

Photo: Xiaomi


शाओमी ने Mi Motion-Activated Night Light 2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस इवेंट को बेंगलुरु में आयोजित Smarter Living 2020 में लॉन्च किया है। यह प्रॉडक्ट शाओमी के क्राउडफंडिंग कैंपेन के तहत लॉन्च किया गया है। Night Light 2 पिछले प्रॉडक्ट Mi Water TDS Tester, Rechargeable LED Lamp, LED Smart Bulb, Truck Builder, Mi Sunglasses, Mi Men’s Sports Shoes, Mi Selfie Stick Tripod Black और Bluetooth Audio Receiver White जैसा ही है।

Mi Motion-Activated Night Light 2: Crowdfunding and Price

Mi Motion-Activated Night Light 2 आपके घर को स्मार्ट होम बनाने में मदद करता है। यह डिवाइस आपके मोशन को डिटेक्ट कर अपने आप ऑन हो जाती है। इसमें दो लेवल की ब्राइटनेस शामिल है और यह 360-डिग्री रोटेशन के साथ आता है। यह तीन AA बैटरी की मदद से काम करता है, जिसे कंपनी ने इसके बॉक्स में शामिल नहीं किया है। इसके प्रॉडक्ट लिस्टिंग पेज पर कुल 500 यूनिट्स का क्राउडफंडिंग ऐम किया गया है, जो कल दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगा।

Night Light 2 एडजस्टेबल ड्यूल ब्राइटनेस के साथ आता है जहां इसका हाई ब्राइटनेस लेवल 25 ल्यूमन्स प्रॉड्यूज करता है वहीं इसका लो ब्राइटनेस लेवल 4 ल्यूमन्स के साथ आता है। Night Light 2 2800K वार्म येलो लाइट के साथ आता है। इसे इस तरह डिजाइन किया गया है जिससे यह आपके बैडरूम में उिट हो जाए। इसमें फोटोसेंसिटिव और ह्यूमन बॉडी ड्यूल सेंसर है। हेमीस्पेरिकल लैंप 360 डिग्री रोटेशन सपोर्ट करता है।

यह क्राउडफंडिंग 9 दिनों तक चालू रहेगी और इनकी शिपिंग 25 अक्टूबर से शुरू होगी। इसकी क्राउंडफंडिंग को जॉइन करने वाले यूजर्स इसे 500 रुपये में ऑर्डर कर सकेंगे। वहीं इसका रेगुलर प्राइस 599 रुपये रहेगा। प्रॉडक्ट के डिस्क्रिप्शन में कंपनी ने लिखा है कि यह बल्ब dimly-lit यानी कम रोशनी में भी आपके मोशन को डिटेक्ट कर लेगा। यह लाइट किसी प्रकार के मोशन के डिटेक्ट ना होने के केस में 15 सेकंड में अपने आप बंद भी हो जाएगी।

  • Published Date: September 17, 2019 5:16 PM IST