comscore Xiaomi Mi Motion-Activated Night Light 2 स्मार्ट बल्ब भारत में 599 रुपये हुआ लॉन्च | BGR India Hindi
News

Xiaomi Mi Motion-Activated Night Light 2 स्मार्ट बल्ब भारत में 599 रुपये हुआ लॉन्च

Xiaomi ने भारत में स्मार्ट बल्ब Mi Motion-Activated Night Light 2 को लॉन्च कर दिया है। शाओमी के इस नाइट लैंप की कीमत 599 रुपये होगी। शाओमी ने इस प्रोडक्ट को भारत में पिछले साल सितंबर में बैंगलुरु में Smarter Living 2020 इवेंट के दौरान लॉन्च किया था।

xiaomi-mi-motion-activated-night-light

Xiaomi ने भारत में स्मार्ट बल्ब Mi Motion-Activated Night Light 2 को लॉन्च कर दिया है। शाओमी के इस नाइट लैंप की कीमत 599 रुपये होगी। शाओमी ने इस प्रोडक्ट को भारत में पिछले साल सितंबर में बैंगलुरु में Smarter Living 2020 इवेंट के दौरान लॉन्च किया था। शाओमी ने तब इस नाइट लैंप को क्राउंडफंडिग कैंपेन के तहत लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस लैंप को सभी के लिए लॉन्च कर दिया है।


Mi Motion-Activated Night Light 2 बल्ब को स्मार्ट लाइट के तौर पर पेश किया गया है जो कि इंसानों की हलचल को पहचाने में सक्षम है। इस बल्ब में दो ब्राइटनेस के लेवल के साथ 360-डिग्री रोटेशन और मैग्नेटिक स्ट्रेक्चर हैं। यह बल्ब तीन AA बैटरी से जलता है। ये बैटरी बॉयर्स को बॉक्स से मिलती हैं। शुरुआत में शाओमी ने इस बल्ब के 500 यूनिट बेचने का लक्ष्य रखा है जिन्हें कंपनी 599 रुपये मेें बेच रही है।
इंटरेस्टेड बॉयर्स Xiaomi Mi Motion-Activated Night Light 2 को 599 रुपये में खरीद सकती है। इस बल्ब को Xiaomi India की ऑफिशियल वेबसाइट (mi.com/in) से खरीदा जा सकता है। शाओमी का कहना है कि यह बल्ब कमरे को डिम लाइट एंबियंस देने में सक्षम है इसके साथ ही यह इंसानों के मोशन को डिटेक्ट करते हुए फुल ब्राइटनेस में ऑन हो जाता है। इसके साथ ही इंसान के डिटेक्ट न होने पर 15 सेकेंड में बंद हो जाता है। जैसा कि हमने बताया कि Night Light 2 में दो ब्राइटनेस लेवल दिए गए हैं। इसमें फुल ब्राइटनेस 25 lumens और लो ब्राइटने लेवल  4 lumens का है।

Mi Portable माउस 499 रुपये में लॉन्च हुआ

शाओमी (Xiaomi) ने इंडियन मार्केट में न्यू Mi- ब्रांडेड प्रॉडक्ट को लॉन्च किया है। कंपनी का भारतीय मार्केट में लेटेस्ट प्रॉडक्ट Xiaomi Mi Portable वायरलैस माउस है। Xiaomi के वायरलैस माउट को 499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसका प्राइस टैग 649 रुपये है। हालांकि कंपनी इसके प्राइस टैग पर 20 पर्सेंट का डिस्काउंट दे रही है, जिसके बाद इसे 499 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 23, 2020 11:14 AM IST