comscore
News

शाओमी ने 8th जनरेशन इंटल प्रोसेसर के साथ लॉन्च की Mi नोटबुक, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

इस नए लैपटॉप को बजट सेगमेंट में पेश किया गया है।

Xiaomi Notebook colors

चाइनीज कंपनी शाओमी ने चीन में अपनी लैपटॉप सीरीज को बढ़ाते हुए शाओमी Mi Notebook को लॉन्च किया है। इस नए लैपटॉप को बजट सेगमेंट में पेश किया गया है जो सभी बेसिक फीचर्स के साथ आता है।

वीबो पर लैपटॉप की इमेज के मुताबिक यह डिवाइस तीन वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसकी शुरुआती कीमत RMB 3,999 (लगभग 40,800 रुपये) बेस वेरिएंट की कीमत RMB 4,499 (लगभग 45,900 रुपये) और हाई एंड वेरिएंट की कीमत RMB 4,999 ( लगभग 51,000 रुपये) है।

लैपटॉप में 8th जनरेशन इंटल कोर प्रोसेसर और SSD स्टोरेज है। Mi Notebook चीन में 28 अगस्त को बिक्री के लिए आएगी। हालांकि इन लैपटॉप को चीन से बाहर के मार्केट में कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

Xiaomi Mi Notebook फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Mi Notebook के बेस वेरिएंट में 4जीबी रैम के साथ 8th-gen Intel Core i5 प्रोसेसर है। इसका मिड रेंज वेरिएंट सेम चिपसेट के साथ आता है, लेकिन इसमें 8जीबी रैम दी गई है। इसका टॉप एंड वेरिएंट 8जीबी रैम के साथ 8th Generation Intel Core i7 प्रोसेसर के साथ आता है। इसके अलावा तीनों वेरिएंट में 15.6-इंच फुल एचडी स्क्रीन है।

Mi Notebook में 1TB हार्ड ड्राइव के साथ 128GB एससडी दी गई है। इस कॉम्बिनेशन से नोटबुक में आपको अच्छी स्पीड के साथ बड़ी स्टोरेज मिल रही है। लैपटॉप में 2GB VRAM के साथ Nvidia GeForce MX110 GPU है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें दो USB 2.0 पोर्ट, दो USB 3.0 पोर्ट, HDMI पोर्ट, इथरनेट पोर्ट, कार्ड रीडर और हेडफोन जैक है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी भी है।

  • Published Date: August 24, 2018 9:54 AM IST