comscore
News

शाओमी ने स्मार्टफोन के बाद भारत में पेश किया ये खास 119 रुपये वाला प्रॉडक्ट

कंपनी ने भारत में Mi Rollerball Pen Refill को लॉन्च किया है।

XIAOMI_MI_ROLLERBALL_PEN_REFILL_

चाइनीज कंपनी शाओमी स्मार्टफोन पर अपनी निर्भरता को कम करते हुए लगातार दूसरे सेगमेंट में अपने प्रॉडक्ट लॉन्च कर रही है। कंपनी ने भारत में Mi Focus Cube के अलावा एक और नया लाइफस्टाइल प्रॉडक्ट लॉन्च किया है। कंपनी ने भारत में Mi Rollerball Pen Refill को लॉन्च किया है। चाइनीज कंपनी ने Mi Rollerball Pen को पिछले साल जून में लॉन्च किया था और अब कंपनी ने सेम कीमत में Refill pack को लॉन्च किया है। इस Mi Rollerball Pen Refill पैक की कीमत 119 रुपये है।
Mi Rollerball Pen Refill तीन refills के साथ आता है। आप आप शाओमी के इस प्रॉडक्ट को खरीदना चाहते हैं तो आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com के जरिए इसे खरीद सकते हैं।

शाओमी Mi Rollerball Pen Refill में Japanese Mikuni ink का इस्तेमाल किया गया है। यह 0.5mm हाई precision tungsten carbide रोलरबॉल के साथ आता है जो स्मूथ राइटिंग एक्सपीरियंस देता है। कंपनी ने इसके अलावा Mi Focus Cube को भी लॉन्च किया है जिसे खासतौर पर 14 साल से ऊपर के बच्चों को देखते हुए तैयार किया गया है।

Mi Focus Cube को 199 रुपये में पेश किया गया है। यह 22 जनवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। आप इस प्रॉडक्ट को Mi.com के जरिए खरीद सकते हैं। डिलीवरी चार्ज के लिए आपको 50 रुपये अतिरिक्त देने होंगे। यह सिर्फ एक ही कलर वेरिएंट में आता है।

  • Published Date: January 23, 2019 12:00 PM IST