comscore शाओमी ने लॉन्च किया Mi Router 4A, जानें कीमत और फीचर्स | BGR India
News

शाओमी ने लॉन्च किया Mi Router 4A, जानें कीमत और फीचर्स

इस नए राउटर की कीमत 119 Yuan है जो भारतीय कीमत के अनुसार 1,200 रुपये होते हैं।

xiaomi-mi-router-wifi-4a-china-launch

शाओमी ने अपना लेटेस्ट राउटर Mi Router 4A चीन में लॉन्च कर दिया है। राउटर पुराने Mi 3A राउटर का अपग्रेड है, जिसे कंपनी ने अप्रैल 2017 में लॉन्च किया था। नया Mi 4A राउटर Mi Router 4 में शामिल फीचर्स लेकर आता है। इनमें से एक खास फीचर इसमें चार omni-directional एंटिना का शामिल होना है।

नया Mi Router 4A 2.4GHz और 5 GHz बैंड पर काम करता है, जिसके जरिए यह 1167 Mbps तक की स्पीड ट्रांसफर कर सकता है। इसमें एक एरर करेक्शन एल्गोरिदम भी है, जो समस्याओं को फिक्स कर ज्यादा स्टेबल ट्रांसमिशन देती है। इसमें चार एंटिना शामिल हैं, जो बेहतर रेंज देने में काम आते हैं। शाओमी Mi Router 4A दो मॉडल में आता है। इनमें से एक 100M Ethernet है और दूसरा Gigabit Ethernet मॉडल है।

राउटर Mi WiFi ऐप के साथ कंपेटिबल है, जिसके जरिए इसकी आने वाली सभी फर्मवेयर अपडेट को OTA के जरिए डाउनलोड और इंस्टॉल किया जा सकता है। शाओमी Mi Router 4A में 64MB की इंटर्नल मैमोरी भी दी गई है और यह Wi-Fi और LAN के द्वारा 64 डिवाइस तक कनेक्ट कर सकता है। इस नए राउटर की कीमत 119 Yuan है जो भारतीय कीमत के अनुसार 1,200 रुपये होते हैं। राउटर चीन में सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है और यह जल्द ही इंटरनेशनल मार्केट में भी लॉन्च हो सकता है।

  • Published Date: March 13, 2019 1:10 PM IST