comscore
News

शाओमी का Mi Router सिम कार्ड स्लॉट ऑप्शन के साथ जल्द होगा लॉन्च

कंपनी ने हाल में Mi Router 4C को RMB 79 में लॉन्च किया था।

  • Published: November 28, 2018 12:49 PM IST
xiaomi-mi-router-4c-china-launch

चाइनीज कंपनी शाओमी के स्मार्टफोन के साथ राउटर्स भी काफी पॉप्युलर हैं। Tmall की हालिया सेल में Mi Router Pro राउटर सेक्शन में नंबर वन था। कंपनी स्मार्टफोन की तरह अपने राउटर को भी अपग्रेड करती रहती है। कंपनी ने हाल में Mi Router 4C को RMB 79 में लॉन्च किया था। अब खबरें हैं कि कंपनी एक नया राउटर लॉन्च कर सकती है जो स्पेशल फीचर्स के साथ आएगा। शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट Tang Mu ने वीबो पोस्ट पर इस बात की जानकारी दी है।


एग्जिक्यूटिव ने एक पिक्चर को पोस्ट किया है जिसमें राउटर के बैक में सिम कार्ड स्लॉट का ऑप्शन दिखाई दे रहा है। इसके अलावा इसमें दो LAN ports की भी जगह है।

अभी तक शाओमी का कोई भी राउटर इन फीचर्स के साथ नहीं आया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी के आने वाले राउटर में सिम स्लॉट का ऑप्शन दिया जा सकता है। यह राउटर वाईफाई आउटेज के लिए काफी महत्वपूर्ण हो सकता है।

Mi Router 4 और Mi Router 4Q के अलावा कंपनी ने हाल में Mi Router 4C को पेश किया गया था। यह अफोर्डेबल राउटर ओमनीडायरेक्शनल एंटीना के साथ आता है। यह 2.4GHz कनेक्शन को सपोर्ट करता है जिसमें आपको IEEE 802.11 b/n/n पर 300Mbps तक की स्पीड मिलती है। इसमें दो LAN ports और एक WAN port है, लेकिन इसमें कोई सिम कार्ड स्लॉट नहीं है।

  • Published Date: November 28, 2018 12:49 PM IST