comscore
News

शाओमी Mi Soundbar आज दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए आएगा, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

आप इस साउंडबार को Mi.com और Mi Home stores के जरिए खरीद सकते हैं।

xiaomi-mi-soundbar

चाइनीज कंपनी शाओमी ने हाल में भारत में अपनी नई Mi TV lineup को लॉन्च किया था। इसके तहत कंपनी ने Mi LED TV 4X Pro और 43-inch Mi LED TV 4A Pro को लॉन्च किया था। कंपनी ने इन टीवी के साथ एक न्यू ऑडियो प्रॉडक्ट Mi Soundbar को भी लॉन्च किया था, जो आज बिक्री के लिए आएगा। यह साउंडबार दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

इस साउंडबार को 4,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। अगर आप इस साउंडबार को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे Mi.com और Mi Home stores के जरिए खरीद सकते हैं।

<strong>

</strong>

Mi Soundbar, शाओमी का पहला ऑडियो प्रॉडक्ट है। इसमें 28W amplifier के साथ कुल आठ ड्राइवर हैं, जिनमें दो 20mm dome tweeters, दो 2.5 woofers और चार passive radiators शामिल हैं। इस डिवाइस में Bluetooth 4.2 वायरलैस कनेक्टिविटी है। यह साउंडबार कनेक्टिविटी के लिए पांच ऑप्शन देता है जिनमें AUX, Optical, Bluetooth, S/PDIF, और Line-in शामिल हैं। आप इसे किसी भी टीवी के साथ जोड़ सकते हैं।

शाओमी ने इसके अलावा इवेंट में 55-inch Mi TV 4X Pro को लॉन्च किया था जो 4K UHD रिजॉल्यूशन के साथ 20W stereo speakers, DTS-HD surround sound technology सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 64-bit Amlogic SoC के साथ quad-core CPU और Mali-450 GPU है। यह टीवी PatchWall UI के साथ आता है जो एंड्रॉइड 8.1 ओरियो के साथ आता है। टीवी में 2जीबी रैम के साथ 8जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। इस टीवी की कीमत 39,999 रुपये है। इसके अलावा Mi TV 4A Pro में 43-inch FHD+ display के साथ 1जीबी रैम और 8जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। इस टीवी की कीमत 22,999 रुपये है।

  • Published Date: January 16, 2019 9:13 AM IST