comscore
News

शाओमी Mi TV बिक्री के लिए कई ऑफलाइन स्टोर पर होंगे उपलब्ध

कंपनी अपनी इस स्ट्रैटजी के जरिए उन लोगों को अट्रैक्ट करना चाहती है जो टीवी खरीदने से पहले ऑफलाइन स्टोर पर जाकर टीवी को देखना पसंद करते हैं।

Xiaomi Mi TV 4 sale feat

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने कहा है कि वह भारतीय ऑफलाइन मार्केट में अपने Mi TV का विस्तार करेगी। कंपनी ने कहा है कि वह अधिक ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर अपने टीवी को बेचेगी। कंपनी को भारत में टीवी बिजनेस में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। कंपनी ने भारतीय मार्केट में अपने टीवी को लॉन्च करने के 6 महीने के अंदर ही 5 लाख से अधिक टीवी यूनिट्स की बिक्री कर दी थी।

कंपनी अपनी इस स्ट्रैटजी के जरिए उन लोगों को अपनी ओर अट्रैक्ट करना चाहती है जो टीवी खरीदने से पहले ऑफलाइन स्टोर पर जाकर टीवी को देखना पसंद करते हैं।

हालांकि कंपनी के लिए ऑफलाइन मार्केट में टीवी इंवेटरी को बड़ी मात्रा में लाना एक चुनौतीपूर्ण कार्य होगा। उदाहरण के लिए 55 इंच वाला Mi LED Smart TV 4 कंपनी की साइट पर खबर लिखे जाने तक आउट ऑफ स्टॉक था। हालांकि कंपनी की घोषणा के मुताबिक शाओमी कस्टमर्स, Mi फैंस जो लोग टीवी खरीदना चाहते हैं वह 9 शहरों मेें 500 से अधिक Mi प्रीफर्ड पार्टनर स्टोर से इसे खरीद सकते हैं।

इन 9 शहरों में नई दिल्ली, बेंगलुरु, अहमदाबाद, कोलकाता, इंदौर, पटना, पुणे, मुंबई और मदुर(Maddur) जैसे शहर शामिल हैं। कंपनी का कहना है कि जल्द ही वह देश के दूसरे हिस्सों में भी अपने टीवी की बिक्री को ऑफलाइन चैनल के जरिए बढ़ाएगी।

  • Published Date: September 25, 2018 8:23 AM IST