comscore Xiaomi ने 2,000mAh बैटरी के साथ Mi Wireless झाड़ू को किया लॉन्च, 1 हजार रुपये है कीमत | BGR India
News

Xiaomi ने 2,000mAh बैटरी के साथ Mi Wireless झाड़ू को किया लॉन्च, 1 हजार रुपये है कीमत

कंपनी ने दावा किया है कि एक बार बैटरी को फुल चार्ज करने पर यह लगातार दो घंटे का बैटरी बैकअप देगी। 

Mi Wireless Handheld Sweeper

चाइनीज कंपनी शाओमी जो अभी तक अपने स्मार्टफोन के लिए जानी जाती थी, अब अपने लाइफस्टाइल प्रॉडक्ट्स कैटेगरी को भी लेकर काफी पॉप्युलर हो रही है। कंपनी स्मार्टफोन पर अपनी निर्भरता को कम करने के लिए तेजी से स्मार्टफोन से बाहर दूसरे प्रॉडक्ट्स के पोर्टफोलियों को तेजी से बढ़ा रही है। कंपनी ने अब होम क्लीनिंग टेक्नोलॉजी में नए प्रॉडक्ट्स को पेश किया है। कंपनी ने अब Mi Wireless Handheld Sweeper को लॉन्च किया है, जो एक तरह का झाड़ू है। यह प्रॉडक्ट कंपनी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर 99 युआन में उपलब्ध हो गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 1,000 रुपये के आसपास होती है।
इस कैटेगरी में शाओमी ने पहले भी कई प्रॉडक्ट्स को लॉन्च किया है। कई इससे पहले vacuum cleaners के कई मॉडल को पेश कर चुकी है। पिछले साल कंपनी ने अल्ट्रा लाइट Deerma Spray Mop को 59 युआन की कीमत में लॉन्च किया था।

कंपनी का कहना है हम डेली यूसेज में जिस ट्रेडिशनल झाड़ू का इस्तेमाल करते हैं उसके सेमी ओपन डिजाइन के कारण सही से सफाई नहीं हो पाती है। इसी समस्या को दूर करने के लिए कंपनी ने Mi Wireless Handheld Sweeper को पेश किा है। Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी का Wireless Handheld Sweeper डबल ब्रश डिजाइन के साथ आता है जो तेजी से सफाई करने में सक्षम है। अगर आपको चिंता है कि इसके वायरलैस होने से इसको बार-बार चार्ज करना होगा तो आपको बता दें कि कंपनी ने इसमें 2,000mAh की बड़ी बैटरी दी है।

कंपनी ने दावा किया है कि एक बार बैटरी को फुल चार्ज करने पर यह लगातार दो घंटे का बैटरी बैकअप देगी।  इस Sweeper के मुख्य ब्रश की स्पीड 1300r/min है।  Mi Wireless Handheld Sweeper को आप आसानी से किसी भी डायरेक्शन में रोटेट कर सकते हैं। इसका वजन 1 किलोग्राम से भी कम है, ऐसे में आप इसका इस्तेमाल बड़ी आसानी से कर सकते हैं।

  • Published Date: April 26, 2019 10:51 AM IST