comscore
News

शाओमी ने स्मार्टफोन के बाद लॉन्च किया ये खास स्मार्ट कुकर, जानें क्या हैं फीचर्स

Xiaomi Mijia Electric Cooker को इलेक्ट्रोमैग्नेटिक स्टेपलैस प्रेशर रेगुलेशन टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया है।

mijia-electric-cooker

Image Credit: Gizmochina


चाइनीज कंपनी शाओमी स्मार्टफोन पर अपनी निर्भरता को कम करने के लिए लगातार दूसरे सेगमेंट में अपने प्रॉडक्ट लॉन्च कर रही है। कुछ ही दिन पहले शाओमी ने रेडमी ब्रांड को सेपरेट ब्रांड के तौर पर पेश करते हुए नए रेडमी फोन को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस इवेंट में स्मार्टफोन के साथ स्मार्ट फोटो प्रिंटर को भी लॉन्च किया था।
कंपनी ने अब चीन में Mijia Electric Cooker को भी पेश कर दिया है। शाओमी ने इस कुकर को Mijia लाइनअप के तहत पेश किया है। Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक इस कुकर को RMB 599 की कीमत में लॉन्च किया है, जो भारतीय रुपये में 6,300 रुपये होते हैं।

Xiaomi Mijia Electric Cooker को इलेक्ट्रोमैग्नेटिक स्टेपलैस प्रेशर रेगुलेशन टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया है। यह कुकर कोरियन कास्ट एल्युमीनियम स्ट्रक्चर के साथ आता है। यह 114 डिग्री सेल्सियस के मैक्सिमम टैंपरेचर के साथ आता है। इसमें स्मार्ट intermittent प्रेशर ट्रांसफॉर्मेशन स्कीम है। इसमें मल्टीपल माइक्रो प्रेशर रिलीफ पॉइंट हैं।

स्मार्ट प्रॉड्क्ट की तरह शाओमी का नया इलेक्ट्रिक कुकर बड़ी OLED स्क्रीन के साथ आता है, जिसमें आप कुकिंग टैंपरेचर को टाइम को कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा इसे Mijia app से भी कंट्रोल किया जा सकता है। चीन में यह स्मार्ट कुकर 16 जनवरी से बिक्री के लिए आएगा और आप इसे शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

  • Published Date: January 15, 2019 3:09 PM IST