comscore
News

शाओमी ने लॉन्च किया फोटो प्रिंटर, जानें क्या है खासियत

कंपनी ने इस प्रिंटर को RMB 499 की कीमत में लॉन्च किया है।

mijia-photo-printer

Image Credit: Gizmochina (via Xiaomi)


पिछले हफ्ते शाओमी ने चीन में Redmi Note 7 को लॉन्च किया था। यह रेडमी के तहत आने वाला पहला इंडिपेंडेंट स्मार्टफोन है। अब कंपनी ने एक प्रिंटर को भी लॉन्च किया है। इसे Xiaomi Mijia Photo Printer के नाम से लॉन्च किया गया है। शाओमी ने इस प्रिंटर को Mijia के साथ मिलकर लॉन्च किया है।   
कंपनी ने इस प्रिंटर को RMB 499 की कीमत में लॉन्च किया है। भारतीय रुपये में यह रकम 5,200 रुपये बैठती है। हालांकि इस प्रॉडक्ट को चीन के बाहर दूसरे मार्केट में कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।      

<strong>

</strong>

यह एक कॉम्पैक्ट फुटप्रिंट है जो 6इंच के साइज में फोटो को प्रिंट कर सकता है। Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक इसका रिजॉल्यूशन 300dpi है और CMY three-color dye sublimation टेक्नोलॉजी के साथ आता है। ओवरहीटिंग से बचाने के लिए इस प्रॉडक्ट में मल्टीपल वेंट हैं।
     

Xiaomi Mijia Photo Printer, Mijia app और WeChat को सपोर्ट करता है। यह एयरप्रिंट स्क्रीन प्रिंटिंग को भी सपोर्ट करता है और इसमें वायरलैस प्रिंटिंग कैपेबिलिटी भी हैं। यह प्रिंटर स्मार्ट फीचर के साथ आता है। प्रिंटर के जरिए यूजर्स डायरेक्ट फोटो को अपने कॉन्टेक्ट के साथ शेयर करने की सुविधा देता है। 

  • Published Date: January 14, 2019 4:52 PM IST