comscore शाओमी ने चीन में लॉन्च की यह स्मार्टवॉच, ऐसे हैं फीचर्स | BGR India
News

शाओमी ने चीन में लॉन्च की यह स्मार्टवॉच, ऐसे हैं फीचर्स

इस हायब्रिड घड़ी की कीमत 3,500 रुपए रखी गई है।

xiaomi-mijia-quartz-watch-china-launch

शाओमी ने चीन में Mijia हायब्रिड वॉच लॉन्च की है। कंपनी ने Mijia Quartz वॉच लॉन्च की है। इस हायब्रिड घड़ी की कीमत 3,500 रुपए रखी गई है। Mijia Quartz Watch 40mm की है। इसमें टाइम देखने के लिए दो डायल्स हैं। Also Read - Xiaomi Electric Scooter 4 Pro: शाओमी ने लॉन्च किया लो बजट इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें रेंज से लेकर टॉप स्पीड तक की पूरी डिटेल

Also Read - Xiaomi 13 सीरीज Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ नवंबर में हो सकती है लॉन्च, डिटेल्स लीक

कस्टमर्स इस हायब्रिड घड़ी को व्हाइट, ग्रे और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस घड़ी को क्लासिक लुक में उतारा है। इसमें कई स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं। इसमें पैडमीटर कैलकुलेटर दिया गया है जो आपके स्टेप्स की गिनती करता है। आप कितने कदम चले हैं यह स्मार्टवॉच आपको बता देगी। इस हायब्रिड घड़ी में टाइम खुद-ब-खुद सेट हो जाएगा। Also Read - Xiaomi ने किया था ₹499 में बैटरी बदलने का ऐलान, लेकिन सर्विस सेंटर वालों ने किया मना, जानें पूरा मामला

यह स्मार्टवॉच कॉल और अलार्म नोटिफिकेशन भी देगी। यानी यह आपको बता देगी कि फोन में किसकी कॉल आ रही है। इस स्मार्टवॉच को यूजर्स अपने स्मार्टफोन से जोड़ सकते हैं। इसे स्मार्टफोन से ब्लूटूथ के जरिए जोड़ा जा सकता है। यह स्मार्टवॉच वाटरप्रूफ है। इसमें  CR2430 बैटरी दी गई है। यह घड़ी भारत में भी इन्हीं फीचर्स के साथ लॉन्च होगी। इस हायब्रिड वॉच की सेल 17 जुलाई से होगी।

बता दें कि शाओमी ने गेमिंग चेयर भी पेश किया है।  AutoFull गेमिंग चेयर कंपनी की crowdfunding प्लेटफॉर्म का लेटेस्ट प्रॉडक्ट है। AutoFull गेमिंग चेयर को खास तौर पर ई-स्पोर्ट्स प्लेयर के लिए पेश किया गया है। इसमें स्टील फ्रेम, polymer foam है और यह थर्ड-जनरेशन PU लेदर से बनी है। इस चेयर में टू-टोन डिजाइन दिया गया है जो कि मैचिंग व्हील्स के साथ आती है। यह नेक पिलो और वेस्ट की तरफ से थोड़ी कर्व है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 13, 2018 5:30 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 5:14 PM IST



new arrivals in india