comscore
News

शाओमी का स्पोर्ट शूज भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

कंपनी Mi Sports Shoes को 2,999 रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है।

Xiaomi Sports Shoes

Image credit: Xiaomi


शाओमी अपना नया प्रोडक्ट भारत में जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। एक नई जानकारी के मुताबिक, यह प्रोडक्ट स्मार्टफोन के बजाए एक स्पोर्ट्स शूज है। Mijia Sneakers 2 के नाम से यह स्पोर्ट्स शूज चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है। अब कंपनी इसे भारत में भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। खबर है कि कंपनी इस शूज को रीब्रांड कर इसे भारत में Mi Sports Shoes की ब्रांडिंग के साथ लॉन्च कर सकती है। यह शूज शाओमी के पहले से मौजूद बैकपैक, सनग्लास, पिलो जैसे लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स की लाइनअप में जोड़ा जाएगा।

MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस Mi Sports Shoes की कीमत 2,999 रुपये सेट कर सकती है। लॉन्च की तारीख की बात करे तो ऐसा हो सकता है कि कंपनी इसे आने वाले हफ्ते में भारत में लॉन्च करे। आपको बता दें कि कंपनी इस महीने रेडमी नोट 7 को लॉन्च करने वाली है। फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है कि कंपनी इस स्पोर्ट्स शूज को नोट 7 के साथ लॉन्च करेगी या अलग से लॉन्च करेगी।

प्रोडक्ट को ब्लैक, व्हाइट, फ्लावर ग्रे और फ्लोरल ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। बात करें इसकी स्पेसिफिकेशंस की तो इसे 5-in-1 uni-molding प्रोसेस से बनाया गया है और इसका ऊपरी भाग “3D इलास्टिक” से बुना गया है। प्रोडक्ट के डिस्क्रिप्शन के हिसाब से इसके अंद्रूनी भाग में एक “breathable sole” होगा और कंपनी ने इसमें अच्छी ग्रिप और मजबूती के लिए पांच अलग-अलग मेटेरियल को इस्तेमाल किया गया है।

शाओमी ने इस जूते को नई फिशबोन लॉकिंग स्ट्रक्चर के साथ डिजाइन किया है। कंपनी का दावा है कि यूजर्स इस जूते को वॉशिंग मशीन में भी धो सकते हैं। कंपनी इस शूज को पुरुषों और महिलाओं के लिए अलग-अलग साइज में लॉन्च कर सकती है। कंपनी इसे Mi.com और ऑफलाइन एक्सक्लूसिव Mi होम स्टोर में उपलब्ध करा सकती है।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi Note 7
Qualcomm Snapdragon 660 SoC
Dual - 48MP + 5MP
  • Published Date: February 1, 2019 10:43 AM IST