comscore Xiaomi Pad 6 सीरीज का इंतजार जल्द होगा खत्म, 9000mAh बैटरी और बड़े दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने की उम्मीद
News

Xiaomi Pad 6 सीरीज का इंतजार जल्द होगा खत्म, 9000mAh बैटरी और बड़े दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने की उम्मीद

टैबलेट यूज करने वाले यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है। शाओमी अपनी अगली टैबलेट सीरीज यानी Xiaomi Pad 6 Series को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकता है। इस टैबलेट सीरीज के बारे में कुछ जानकारी सामने आई है।

Representative image

Xiaomi Pad 6


Xiaomi ने इस साल की शुरुआत में Xiaomi Pad 5 को भारत में लॉन्च किया था। शाओमी ने अपने इस टैबलेट को Snapdragon 860 SoC चिपसेट के साथ लॉन्च किया था। अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी शाओमी अपने इस लैपटॉप के अगले जनरेशन को लॉन्च करने वाली है। एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक Xiaomi Pad 6 को Snapdragon 8 Gen 1 SoC चिपसेट का साथ लॉन्च किया जा सकता है। Also Read - 5G स्मार्टफोन शिपमेंट में Samsung का दबदबा, रेस में पिछड़ी Xiaomi

एक लोकप्रिय टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन के जरिए शाओमी के पैड 6 सीरीज के बारे में कुछ जानकारियां सामने आई हैं। इस सीरीज के अंदर कंपनी बहुत सारे मॉडल्स को पेश कर सकती है। उनमें से एक मॉडल को Snapdragon 8 Gen 1 SoC चिपसेट के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। आइए हम शाओमी के अगले टैब सीरीज की लीक स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी आपको देते हैं। Also Read - FCC पर लिस्ट हुआ 7800mAh बैटरी वाला Redmi Tablet, जल्द होगा लॉन्च

Xiaomi Pad 6 Series Details

Xiaomi Pad 6 में कुछ बड़े और मुख्य अपग्रेड्स आ सकते हैं, जो कि Xiaomi Pad 5 में नहीं थे। शाओमी की यह नई टैब सीरीज पहले चीन में लॉन्च की जाएगी और उसके बाद इस साल के अंत या 2023 की शुरुआत में इसे भारत में भी लॉन्च कर दिया जाएगा। Also Read - OPPO, Vivo, Xiaomi की कस्टम ड्यूटी चोरी पर ऐक्शन, सरकार ने भेजे नोटिस

शाओमी ने अभी तक चीनी मार्केट में भी इस फोन की डिटेल्स की लीक नहीं किया है, लेकिन टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन का दावा है कि पैड 6 में 14 इंच की स्क्रीन होगी। Xiaomi Pad 6 की टक्कर सैमसंग के Galaxy Tab S8 Ultra से हो सकती है, जिसे इस साल की शुरुआत में भारत समेत दुनियाभर के मार्केट में Snapdragon 8 Gen 1 SoC चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया था।

9000 mAh की होगी बैटरी

Xiaomi Pad 6 सीरीज के अन्य मॉडल्स में प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 8100 SoC चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा इस टैबलेट सीरीज में 9000 mAh की बैटरी हो सकती है। इस टैबलेट सीरीज के बारे में बाकी किसी भी चीज के बारे में फिलहाल कुछ भी कहा नहीं जा सकता है।

हालांकि हम उम्मीद कर सकते हैं कि शाओमी के अगले पैड सीरीज में डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट हाई होगा। आईपीएस एलसीडी की जगह कंपनी एमोलेड डिस्प्ले का यूज कर सकती है। इससे अलावा कंपनी अगले टैब सीरीज को Xiaomi Smart Pen का साथ भी लॉन्च कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 30, 2022 3:21 PM IST



new arrivals in india