comscore Xiaomi ने Poco Launcher 2.0 को इंप्रूव डिजाइन और नए फीचर्स के साथ किया पेश
News

Xiaomi ने Poco Launcher 2.0 को इंप्रूव डिजाइन और नए फीचर्स के साथ किया पेश

Xiaomi Poco Launcher 2.0: Xiaomi ने पिछले साल Poco F1 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस फोन में flagship Snapdragon 845 chipset के साथ 8जीबी तक रैम और 256जीबी स्टोरेज दी थी। Poco F1 में MIUI custom skin को छोड़ दिया गया था और इसे Poco Launcher के साथ लॉन्च किया गया था। कुछ महीनों बाद Xiaomi ने एंड्रॉइड फोन के लिए पोको लॉन्च र को रिलीज किया था। अब इसे अपडेट किया गया है और नए वर्जन को Poco Launcher 2.0 के नाम से लॉन्च किया गया है।

POCO Launcher

Image credit: Google Play Store


Xiaomi Poco Launcher 2.0: Xiaomi ने पिछले साल Poco F1 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस फोन में flagship Snapdragon 845 chipset के साथ 8जीबी तक रैम और 256जीबी स्टोरेज दी थी। Poco F1 में MIUI custom skin को छोड़ दिया गया था और इसे Poco Launcher के साथ लॉन्च किया गया था। कुछ महीनों बाद Xiaomi ने एंड्रॉइड फोन के लिए पोको लॉन्च र को रिलीज किया था। अब इसे अपडेट किया गया है और नए वर्जन को Poco Launcher 2.0 के नाम से लॉन्च किया गया है।
न्यू new Poco Launcher 2.0 app को गूगल प्लेट स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। यह ऐप बिल्कुल फ्री है और आप इसे किसी भी एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। Poco Launcher 2.0 का साइज 11MB का है।

Poco Launcher 2.0 features

इसमें चेंज की बात की जाएं तो अब आपको डिफॉल्ट में ऐप ड्रॉअर में वाइट बैकग्राउंड मिलता है। इस बार आपको मेन इमेज सेम टाइम में डार्क मोड के साथ मिलता है। इस बार आपको ज्यादा कस्टमाइज्ड ऑप्शन मिलते हैं, जहां आप सेटिंग में जाकर अधिक ऐप्स को मैनेज कर सकते हैं। इस बार का लॉन्चर अधिक इंटेलीजेंट है जहां पर यह ntertainment, communication, lifestyle को अधिक कस्टमाइज कर देता है। ऐसे में Netflix, Hotstar, Amazon Prime Video जैसी ऐप्स अपने आप ही एंटरटेनमेंट सेक्टर में जुड़ जाती हैं।

लॉन्चर इस बार नोटिफिकेशन बैज को अधिक कस्टमाइज करता है। आप square, circle जैसे किसी भी आइकन को चुन सकते हैं। इसके अलावा आपको डबट टैप पर स्क्रीन लॉक करने का ऑप्शन भी मिलता है। कंपनी ने पुराने लॉन्चर को अक्टूबर 2018 में लॉन्च किया था और इसे अभी तक 50 लाख से अधिक डाउनलोड मिल चुके हैं। शाओमी का पोको एफ1 काफी पॉप्युलर स्मार्टफोन में से एक है। कंपनी ने इस फोन को गेमर्स को ध्यान में रखते हुए तैयार किया था। गेमर्स इस फोन में आसानी से गेम खेल सकते हैं।

 

  • Published Date: June 17, 2019 12:52 PM IST