comscore
News

शाओमी Redmi 3S, Redmi 3S Prime और Redmi 4 को मिला MIUI 10 ग्लबोल स्टेबल रॉम अपडेट

शाओमी ने इस रॉम को मैन्यूअली डाउनलोड करने का लिंक शेयर किया है।

xiaomi-redmi-note-6-pro-review-miui-10

शाओमी ने हाल ही में Redmi 4A के लिए MIUI 10 ग्लोबल स्टेबल अपडेट को जारी किया था। वहीं, अब कंपनी ने Redmi 3s, Redmi 3S Prime और Redmi 4 यूजर्स के लिए यह अपडेट जारी किया है।

शाओमी ने forums पर इस बात की घोषणा की है कि कंपनी ने इन तीन डिवाइस के लिए MIUI 10 का अपडेट जारी किया है जो कि एंड्रॉइड 8.1 Oreo पर बेस्ड है।

इस अपडेट में यूजर्स को फुल स्क्रीन एक्सपीरियंस, नया यूआई, नेचुरल साउंड सिस्टम, रिवेम्पड क्लॉक, नोट्स और दूसरे सिस्टम ऐप्स मिलेंगे। इस अपडेट का साइज सभी फोन्स के लिए अलग-अलग है।

शाओमी ने forums पर इस बात की पुष्टि की है कि MIUI 10 Global Stable ROM V10.1.1.0.MALMIFI अपडेट को Redmi 3S, Redmi 3S Prime के लिए व MIUI 10 Global Stable ROM V10.1.1.0.NAMMIFI अपडेट Redmi 4 भारतीय यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा रहा है।

इस अपडेट को OTA के माध्यम से रोलआउट किया जा रहा है। वहीं, यूजर्स को इस बात की सलाह दी जाती है कि अपडेट करने से पहले उनके पास अच्छे वाई-फाई कनेक्शन और बैटरी 80 प्रतिशत तक चार्ज होनी चाहिए।

MIUI 10 Global Stable अपडेट को Redmi 4, Redmi 3S और Redmi 3S Prime में मैन्यूली भी चेक किया जा सकता है। इसके लिए यूजर्स को Settings > About phone > System updates > Check for updates में जाना होगा।

  • Published Date: December 13, 2018 3:40 PM IST