comscore
News

Redmi 7 को चीन में मिला 3C सर्टिफिकेशन, नहीं होगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

डिवाइस के साथ बॉक्स में 10W का चार्जर दिया जाएगा, जिसका मतलब है कि शाओमी ने डिवाइस में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं दिया है।

Xiaomi Redmi 6 (3)

ऐसा लग रहा है कि शाओमी अपने नए एंट्री-लेवल स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। अपने नए सब-ब्रांड रेडमी के तहत कंपनी Redmi 7 लाइनअप के लिए Redmi 7, Redmi 7A, Redmi 7 Pro, and Redmi Note 7 Pro पर काम कर रहा है। शाओमी ने पिछले महीने चीन में Redmi Note 7 को लॉन्च कर दिया है।

इस स्मार्टफोन के लॉन्च के एक महीने बाद अब कंपनी का नया स्मार्टफोन रेडमी 7 चीनी सर्टिफिकेशन वेबसाइट 3C में लिस्टेड दिखाई दिया है। वेबसाइट में इस स्मार्टफोन का लिस्ट होना यह कंफर्म कर देता है कि स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन मिल चुका है। लिस्टिंग में इस फोन की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस की जानकारी भी दी गई है।

लिस्टिंग के मुताबिक, डिवाइस के साथ बॉक्स में 10W का चार्जर दिया जाएगा, जिसका मतलब है कि शाओमी ने डिवाइस में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं दिया है। लिस्टिंग में यह भी जानकारी दी गई है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को तीन रैम और स्टोरेज वेरिएंट्स में लॉन्च कर सकती है। MSP की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डिवाइस को सिंगापुर में IMDA (Info-Communications Media Development Authority) और ताइवान में NCC (National Communications Commission) के द्वारा पहले से ही सर्टिफिकेशन मिल चुका है।

इसका मतलब है कि कंपनी रेडमी 7 को चीन के साथ-साथ सिंगापुर और ताइवान में भी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। इस डिवाइस के तीन वेरिएंट वेबसाइट में M1810F6LE, M1810F6LC, और M1810F6LT के मॉडल नेम से स्पॉट हुए हैं।

  • Published Date: February 13, 2019 9:36 AM IST