comscore Xiaomi Redmi 8A Dual स्मार्टफोन की पहली सेल कल, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस | BGR India Hindi
News

Xiaomi Redmi 8A Dual स्मार्टफोन की पहली सेल कल, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Xiaomi का लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Redmi 8A Dual कल पहली बार भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। शाओमी के नए Redmi 8A Dual और Redmi 8A स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस करीब-करीब एक जैसी ही हैं।कंपनी का दावा है कि Redmi 8A Dual स्मार्टफोन Redmi 8A से थोड़ा बेहतर है। 

Xiaomi Redmi 8A 2

Xiaomi का लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Redmi 8A Dual कल पहली बार भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। शाओमी के नए Redmi 8A Dual और Redmi 8A स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस करीब-करीब एक जैसी ही हैं।कंपनी का दावा है कि Redmi 8A Dual स्मार्टफोन Redmi 8A से थोड़ा बेहतर है।  Xiaomi Redmi 8A Dual स्मार्टफोन को भारत में 6,499 रुपये की शुरुआती कीमत (Xiaomi Redmi 8A Dual Price in India) में लॉन्च किया गया है। यह कीमत इस स्मार्टफोन के 2GB RAM + 32GB स्टोरेज मॉडल की है। वहीं 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है।


नया Xiaomi Redmi 8A Dual स्मार्टफोन की सेल कल दोपहर 12 बजे Amazon India और mi.com पर आयोजित की जाएगी। यह स्मार्टफोन Xiaomi के ऑफलाइन Mi स्टोर पर भी ऑफलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन सी ब्लू, स्काई व्हाइट और मिडनाइट ग्रे में लॉन्च किया गया है।

Xiaomi Redmi 8A Dual features, specifications

Xiaomi Redmi 8A Dual स्मार्टफोन VoWifi और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इस फोन में नया औरा X ग्रिप डिजाइन दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह डिजाइन यूजर को बेहतर ग्रिप देता है। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही इस फोन में USB Type-C पोर्ट और 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन में शाओमी को ड्यूल-सिम कार्ड स्लॉट दिया है। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट दिया गया है। Redmi 8A Dual स्मार्टफोन Android 9 Pie OS के साथ लॉन्च किया गया है। इस फोन में कंपनी ने वायरलैस FM रेडियो फीचर दिया है। इसके साथ ही स्पैश प्रूफ के लिए P2i कोटिंग दी गई है।

Redmi 8A Dual स्मार्टफोन में 6.22-इंच की डॉट नॉच डिस्प्ले दी है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इस डिस्प्ले का रेज्यूलेशन HD+ है जिसे Corning Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। Redmi 8A Dual स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 439 SoC चिपसेट दिया गया है।  इस फोन के बाक में 12-MP Sony IMX 363 सेंसर दिया है। इसके साथ ही सेकेंडरी कैमरा सेसर 2-मेगापिक्सल का है। फ्रंट की बात करें तो यहां 8-MP AI सेल्फी कैमरा मिलता है। Redmi 8A Dual का फ्रंट और बैक कैमरा AI पोर्टेड मोड के साथ आता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 17, 2020 5:14 PM IST