comscore Redmi 9 भारत में 4 August को होगा लॉन्च, ये होंगे फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
News

Redmi 9 भारत में 4 August को होगा लॉन्च, ये होंगे फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

xiaomi Redmi 9 Prime Launch on August 4 Here’s What We Expect live streaming features design : Redmi 9 Prime को भारत में 4 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। यह शाओमी (Xiaomi) का लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन होगा। Amazon पर इस स्मार्टफोन का लेडिंग पेज पहले से ही लाइव हो गया है, जिससे संकेत मिलता है कि कंपनी अपने इस फोन को अमेजन इंडिया के जरिए ही बेचेगी। इस बात की पुष्टि हो गई है कि कंपनी अपने इस फोन को Prime Day sale में 6 और 7 अगस्त को बिक्री के लिए पेश करेगी। हम आपको यहां Redmi 9 Prime से संबंधित सभी जानकारी दे रहे हैं।

Xiaomi Redmi 9 Prime

Redmi 9 Prime को भारत में 4 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। यह शाओमी (Xiaomi) का लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन होगा। Amazon पर इस स्मार्टफोन का लेडिंग पेज पहले से ही लाइव हो गया है, जिससे संकेत मिलता है कि कंपनी अपने इस फोन को अमेजन इंडिया के जरिए ही बेचेगी। इस बात की पुष्टि हो गई है कि कंपनी अपने इस फोन को Prime Day sale में 6 और 7 अगस्त को बिक्री के लिए पेश करेगी। हम आपको यहां Redmi 9 Prime से संबंधित सभी जानकारी दे रहे हैं। Also Read - रेडमी 9 के साथ लॉन्च होगा Redmi 9A स्मार्टफोन, जानिए क्या होगा खास

पहले जारी हुए टीजर के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा था कि कंपनी भारत में Redmi 9 को लॉन्च करने वाली है। हालांकि कंपनी ने वीडियो टीजर में इस बात की पुष्टि कर दी है कि Redmi 9 Prime भारत में लॉन्च हो रहा है। यह चीन में लॉन्च हुए Redmi 9 का ट्वीक वर्जन हो सकता है।

Redmi 9 Prime live stream, sale details

Redmi 9 Prime को भारत में 4 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी अपने इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी करेगी। यह इवेंट कंपनी के यूट्यूब चैनल पर लाइव हो सकता है। कंपनी का ये फोन  Amazon, mi.com, Mi Home stores पर बिक्री के लिए आएगा।

Redmi 9 Prime Expected Specifications and Features

नए टीजर में फोन का नाम नहीं बताया गया है, लेकिन टीजर में प्राइम शब्द का जिक्र किया गया है। इस फोन में बड़ी बैटरी और मजबूत बिल्ड को टीज किया गया है। यह स्मार्टफोन Redmi 9 का ट्वीक वेरिएंट हो सकता है, जो इस साल चीन में लॉन्च हुआ था। कयास ये भी है कि शाओमी इस स्मार्टफोन के साथ रेडमी 9 को भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अभी तक यही जानकारी दी है कि यह फोन वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ लॉन्च होगा।  यह फोन स्प्लैश प्रूफ और P2i नैनो कोटिंग के साथ आ सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: August 2, 2020 2:14 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers