comscore
News

शाओमी Redmi Go स्मार्टफोन का रेंडर हुआ लीक, सामने आई सभी स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 SoC होगा साथ ही 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज होगी।

xiaomi-redmi-5a-photo-gallery-01

शाओमी ने हा ही में अपना सब-ब्रांड Redmi घोषित किया था। कंपनी ने इस नए सब-ब्रांड के तहत ब्रांड का पहला स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 लॉन्च किया था। इतना ही नहीं, कंपनी ने हाल ही में यह भी घोषित किया है कि नोट 7 जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी नोट 7 के साथ ही रेडमी नोट प्रो और रेडमी गो भी लॉन्च कर सकती है। अब इनमें से रेडमी गो के बारे में कुछ जानकारी सामने आई है।

Slashleaks द्वारा शेयर किए एक लीक्ड प्रोमोश्नल रेंडर में देखा गया है कि स्मार्टफोन 16:9 डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसके अलावा रेंडर को देखकर पता चलता है कि स्मार्टफोन में मोटी बेजल होंगी और साथ ही स्क्रीन के नीचें केपेसिटिव एंड्रॉइड नेविगेशन बटन होंगे। इसका बैक ऐज से थोड़ा कर्व्ड होगा। बैक में सिंगल कैमरा देखने को मिलता है और टॉप लेफ्ट में LED फ्लैश दिया गया है। रेडमी गो की एक टैगलाइन भी है, जिसमें “Go Smart, Do More” लिखा है।

लीक्ड प्रोमोश्नल रेंडर के मुताबिक, रेडमी गो स्मार्टपोन में 5-इंच की HD डिस्प्ले होगी। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 SoC होगा साथ ही 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज होगी। स्टोरेज बढ़ानेे के लिए इसमें एक स्लॉट दिया होगा, जिसके 128 जीबी तक स्टोरेज बढ़ा सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ और 5-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, Wi-Fi, ब्लूटूथ और माइक्रोUSB दिए गए हैं। इसके साथ ही पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 3,000mAh बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

  • Published Date: January 25, 2019 10:01 AM IST