comscore Xiaomi Redmi Go स्मार्टफोन जल्द होगा Big Bazaar में उपलब्ध | BGR India
News

Xiaomi Redmi Go स्मार्टफोन जल्द होगा Big Bazaar में उपलब्ध

इस कदम से उन लोगो को बेहद फायदा होगा, जो इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन नहीं खरीद सकते या नहीं खरीदना चाहते हैं।

Xiaomi Redmi Go (11)

Xiaomi इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, Manu Kumar Jain ने मंगलवार को ट्विटर के जरिए कंपनी के एंट्री लेवल स्मार्टफोन Redmi GO के Big Bazaar में बेचे जाने की घोषणा की है। आपको बता दें की Redmi Go कंपनी का भारतीय मार्केट में मौजूद सबसे सस्ता स्मार्टफोन है और यह अभी तक केवल ऑनलाइन ही बेचा जा रहा था। ट्विटर पर Jain ने Big Bazaar का नाम सीधा नहीं बताया बल्कि उन्होंने इसे हिंट की तरह पेश किया है। Jain ने ट्वीट में “Best and BIGgest Bazaar” लिखा है। इसके लिए उन्होंने शाओमी फैन्स से जगह का अंदाजा लगाने को भी कहा है, जहां यह डिवाइस सेल के लिए उपलब्ध होने वाली है।

यदि ऐसा होता है तो इस कदम से उन लोगो को बेहद फायदा होगा, जो इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन नहीं खरीद सकते या नहीं खरीदना चाहते हैं। इससे ग्राहक को डिलीवरी के लिए इंतजार भी नहीं करना पड़ेगा। आपको बता दें कि Big Bazaar हाइपरमार्केट, डिस्काउंट डिपार्टमेंट स्टोर्स और ग्रोसरी स्टोर्स की एक रिटेल चेन है। इस रिटेल चेन के भारत के 120 शहरों में 260 से अधिक स्टोर्स मौजूद है।

Redmi Go की कीमत और स्पेसिफिकेशंस

यह कंपनी का मोस्ट अफोर्डेबल स्मार्टफोन है जिसकी भारत में कीमत 4,499 रुपये से शुरू होती है। Xiaomi Redmi Go में 5-इंच HD डिस्प्ले दी है जिसका रेज्यूलेशन (720×1280 पिक्सल) है और इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 16:9 है। शाओमी ने अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में एंट्री लेवल Snapdragon 425 SoC से लैस किया है जिसमें quad-core सीपीयू है और 1.4 GHz पर क्लॉक किया गया है। इस स्मार्टफोन में शाओमी ने 1GB की रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन विशेष रूप से गूगल के एंड्रॉएड गो के तहत कम रैम वाले स्मार्टफोन के लिए तैयार किए ओएस एंड्रॉएड 8.1 ओरिओ पर रन करता है।

शाओमी ने इस स्मार्टफोन के बैक में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया है जिसमें एक LED Flash दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया है। वहीं बात की जाए कनेक्टिविटी की तो इस फोन ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट+ माइक्रोएसडी स्लॉट दिया है जो 4G VoLTE स्पोर्ट करता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ v4.1, एफएम रेडियो, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, जीपीएस, वाई-फाई, और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया है। शामोमी ने Redmi Go में 3,000mAh की बैटरी दी है।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi Go

4499

Android 8.1 Oreo (Go Edition)
Snapdragon 425 SoC
8MP with LED flash
  • Published Date: May 1, 2019 8:37 AM IST