comscore
News

शाओमी का यह स्मार्टफोन 6 हजार में हुआ पेश, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

शाओमी ने इस स्मार्टफोन के बैक में 8मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, वहीं सेल्फी के लिए 5मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Redmi Go

Image credit: Xiaomi


चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन Redmi Go को यूरोपियन मार्केट और फिलीपींस में पेश कर दिया है। कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत €80 है जो भारतीय रुपये में 6,513 रुपये बैठती है। कंपनी का यह स्मार्टफोन यूरोप में फरवरी से बिक्री के लिए आएगा। यूजर्स इसे ब्लैक और ब्लू कलर में खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) आउट ऑफ द बॉक्स आता है। यह शाओमी का पहला स्मार्टफोन है एंड्रॉइड गो के साथ आता है।

फोन में 5इंच डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1,280×720 pixels और एस्पेक्ट रेश्यो 16:9 है। फोन में Qualcomm Snapdragon 425 SoC के साथ Quad-core CPU है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 1.4GHz है। फोन में 1जीबी रैम के साथ 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन में दूसरी सिम के लिए हाइब्रिड स्लॉट की जगह है। इसके अलावा इसमें 3,000mAh बैटरी दी गई है।

शाओमी ने इस स्मार्टफोन के बैक में 8मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, वहीं सेल्फी के लिए 5मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE इनेबल्ड ड्यू नैनो सिम स्लॉट, ब्लूटूथॉ, FM radio, microUSB port, GPS, Wi-Fi और 3.5mm ऑडियो सॉकेट हैं। फिलीपींस मार्केट में कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। भारत में भी इस स्मार्टफोन को लॉन्च किए जाने की अभी कोई खबर नहीं है।

  • Published Date: January 29, 2019 5:20 PM IST